पुणे में शिंदे गुट के विधायक उदय सामंत पर हमला, सीएम शिंदे बोले-हमलावरों पर होगी कार्रवाई

Maharashtra News : सामंत ने कहा, 'कटरा में ट्रैफिक सिग्नल के पास मैं रुका था। मैंने पाया कि दो से तीन वाहनों से मेरा पीछा किया जा रहा था। तभी गाड़ियों से उतरकर लोग आए और हमला कर दिया।'  इस घटना पर सीएम शिंदे ने कहा है कि हमलावरों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

eknath Shinde fraction Mla Uday Samant’s car attacked at Katraj in Pune
शिंदे गुट के विधायक सामंत की कार पर हमला। 

Maharashtra News : महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री उदय सामंत की कार पर मंगलवार शाम भीड़ ने हमला कर दिया। उनकी कार पर यह हमला उस समय हुआ जब वह पुणे के काटराज इलाके से गुजर रहे थे। हमले के बाद सामंत ने कोथरूड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिंदे गुट के विधायक ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि हमला करने वाले कौन थे लेकिन पुलिस को यह पता करने की जरूरत है कि डंडे और पत्थरों के साथ आए ये लोग कौन थे। विधायक ने कहा कि उन्होंने इस घटना की जानकारी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को दी है। 

घटना पर सीएम शिंदे बोले-होगी कार्रवाई 
सामंत ने कहा, 'कटरा में ट्रैफिक सिग्नल के पास मैं रुका था। मैंने पाया कि दो से तीन वाहनों से मेरा पीछा किया जा रहा था। तभी गाड़ियों से उतरकर लोग आए और हमला कर दिया।'  इस घटना पर सीएम शिंदे ने कहा है कि हमलावरों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। उद्धव सरकार में मंत्री रहे सामंत शिवसेना के बागी 40 विधायकों में शामिल हैं।  सामंत के सहयोगी ने बताया कि जिस गाड़ी में विधायक बैठे थे,हमले में उसकी खिड़की क्षतिग्रस्त हुई है।भीड़ द्वारा सामंत की गाड़ी को घेरने की कोशिश करने और नारे लगाने का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की जनसभा भी उसी समय आसपास के इलाके में हुई।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर