पत्नी को बेरहमी से पिटने वाले स्पेशल DG पुरुषोत्तम शर्मा पर कार्रवाई, MP सरकार ने किया सस्पेंड

DG Purushottam Sharma: मध्य प्रदेश सरकार ने कार्रवाई करते हुए स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को सस्पेंड कर दिया है। उनका पत्नी को पीटिते हुए वीडियो सामने आया था।

Purushottam Sharma
पुरुषोत्तम शर्मा 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का 2 वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में उनकी पत्नी उन्हें किसी अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लेती है, जबकि दूसरे में वो अपनी पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट करते हैं। ये दोनों वीडियो वायरल हो गए। अब उन पर कार्रवाई हुई है। मध्य प्रदेश सरकार ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को निलंबित कर दिया है। 

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मध्य प्रदेश के गृह विभाग ने सोमवार दोपहर को एक अधिसूचना जारी की और आरोपी अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। उनका तबादला भी कर दिया गया। मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

वीडियो सामने आने के बाद अपनी सफाई में पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा कि मैं सार्वजनिक तौर पर कहीं भी जा सकता हूं, लेकिन मेरी पत्नी मुझे हर जगह पीछा करती है। मैं कहीं जाऊंगा तो जाने नहीं देता है। ये मेरा पारिवारिक मामला है। हमारी शादी को 32 साल हो चुके हैं, 2008 में उसने मेरे खिलाफ शिकायत की थी। सभी सुविधाओं का आनंद ले रही है और मेरे खर्चों पर विदेश यात्रा कर रही है। अगर मेरा स्वभाव अपमानजनक है तो उसे पहले शिकायत करनी चाहिए थी। यह पारिवारिक विवाद है, अपराध नहीं। मैं न तो हिंसक व्यक्ति हूं और न ही अपराधी। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे इससे गुजरना पड़ा। मेरी पत्नी ने मेरा पीछा किया और घर में कैमरे लगा दिए।

शर्मा ने कहा कि उनकी पत्नी के साथ उनके संबंध तनावपूर्ण हैं और वे पिछले कई वर्षों से एक ही घर में अलग-अलग कमरों में रह रहे हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर