'गरीब बिहारी मुफ्त वैक्सीन के लालच में आ गए'; कांग्रेस नेता की ये कैसी भाषा

बिहार में बहुमत से दूर रहने पर कांग्रेस नेता अर्चना डालमिया ने बिहार के लोगों के लिए अजीब ट्वीट किया है। उन्होंन ट्वीट कर कहा है कि लगता है गरीब बिहारी मुफ्त वैक्सीन के लालच के चक्कर में आ गए हैं।

bihar
अर्चना डालमिया ने किया ट्वीट 

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे अभी भले ही न आए हो, लेकिन रुझानों में एनडीए की सरकार बनते दिख रही है। ऐसे में कांग्रेस महिला नेता अर्चना डालमिया ने बिहार के वोटर्स पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस की शिकायत प्रकोष्ठ की अध्यक्ष अर्चना डालमिया ने ट्वीट कर कहा है, 'लगता है गरीब बिहारी मुफ्त वैक्सीन के लालच के चक्कर में आ गए हैं।'

उन्होंने एक और ट्वीट में कहा है कि बिहारियों तुम फिर झूमलों के चक्कर में आ गए...अगर 15 लाख नहीं तो कोविड वैक्सीन मुफ्त तो मांगो...और मिल जाए तो हम भी बिहार आकर लगवा लेंगे!!

दिल्ली की उत्तम नगर विधानसभा सीटे से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक नरेश बाल्यान ने इसके लिए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ऐसे ही नही कांग्रेस मिट्टी में मिल गई, भाषा देखिए इनकी। 

वहीं बीजेपी नेता राम माधव ने कहा कि यह बिहार के लोगों के लिए उनका सम्मान है।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर