BJP Parliamentary Party meeting: संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी बोले, संसद का अपमान कर रहा है विपक्ष

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्ष संसद का अपमान कर रहा है।

Monsoon session of Parliament, Pegasus issue, Congress, BJP, BJP Parliamentary Party meeting, Narendra Modi, Corona Vaccination, Farmers' Movement
बीजेपी संसदीय दल की बैठक जारी 

मुख्य बातें

  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक जारी
  • संसद में पेगासस मुद्दे पर गतिरोध है कायम

पेगासस मुद्दे पर संसद में गतिरोध जारी है। इन सबके बीच बीजेपी संंसदीय दल की बैठक हुई, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दे नहीं है और संसद में गतिरोध पैदाकर संसद का अपमान किया जा रहा है। इससे पहले सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि था अब समय आ चुका है जब सरकार के कामों को ना सिर्फ आम जन तक पहुंचाया जाए, बल्कि कांग्रेस को एक्सपोज किया जाए।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक
बीजेपी संसदीय दल की बैठक को इसलिए भी अहम बताया जा रहा है क्योंकि कांस्टीट्यूशन क्लब में कांग्रेस की अगुवाई में 15 विपक्षी दलों की बैठक हो रही है। कांग्रेस पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि संसद चलने के वो खिलाफ नहीं है लेकिन जब सरकार बुनियादी बातों से मुंह मोड़ रही है तो कहीं ना कहीं कुछ ना कुछ सरकार छिपा रही है। 

जनता के बीच बातों को पहुंचाना आवश्यक
जनता को यह बताया जाए कि कांग्रेस किस तरह से ना तो चर्चा में हिस्सा लेना चाहती है और ना ही संसद की कार्यवाही चलने देना चाहती है, उन्होंने खासतौर पर वैक्सीनेशन के मुद्दे पर कांग्रेस की रवैये की चर्चा की थी। उन्होंने कहा था कि सरकार अपने एजेंडे पर आगे बढ़ रही है ऐसे में हम सबको यह देखना होगा कि जनता के बीच हम किस तरह से अपनी बात को प्रभावी तौर पर रख रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर