VIDEO: रैली में लगे 'लालू जिंदाबाद' के नारे, गुस्साए नीतीश ने कहा- हल्ला मत करो, नहीं देना वोट तो मत दो

Nitish Kumar: बिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब लोगों ने लालू जिंदाबाद के नारे लगाए।

Nitish Kumar
नीतीश कुमार, बिहार के मुख्यमंत्री 

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी जनसभा में उस समय गुस्सा हो गए, जब कुछ लोगों ने 'लालू जिंदाबाद' के नारे लगाए। इसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि हल्ला मत करो, वोट नहीं देना है तो मत दो। रैली में लालू के लिए नारे लगने पर नीतीश कुमार ने कहा, 'हमें नहीं पता क्या बोल रहे हैं, क्या बोल रहे हो, यहां पर ये सब हल्ला मत करो।'

नीतीश ने कहा कि तुमको वोट नहीं देना है तो मत दो, लेकिन हल्ला मत करो। जिसके लिए आए हो यहां पर उसका वोट और बर्बाद करोगे। नीतीश कुमार जब विधानसभा- परसा (सारण) में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे, तब ये वाक्या हुआ। यहां से लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय जेडीयू उम्मीदवार हैं। नीतीश उन्हीं के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।

तेजप्रताप और एश्वर्य के रिश्ते आगे नहीं बढ़ पाए और फिलहाल यह मामला अदालत में है। इस वजह से दोनों परिवारों के बीच खराब हुए संबंधों के बाद चंद्रिका राय ने जदयू का दामन थाम लिया था। चंद्रिका राय ने पिछला चुनाव आरजेडी के टिकट पर जीता था। नीतीश ने कहा, 'आज इनके (चंद्रिका राय) साथ जो व्यवहार हुआ है, हमको लगता है कि प्रकृति इसके बारे में जरूर ध्यान रखेगी।' एश्वर्य और तेजप्रताप की शादी से जुड़े घटनाक्रम के संदर्भ में कुमार ने हैरत जताते हुए कहा कि ये कैसे हुआ, इतनी पढ़ी लिखी महिला है और इनके साथ जैसा व्यवहार हुआ, वह किसी को अच्छा नहीं लगा। शादी में तो हम भी गए थे। लेकिन बाद में जो दृश्य सामने आया, वह दृश्य किसी को अच्छा नहीं लगा।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर