बलिया गोलीकांड: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अधिकारियों को धमकाते कैमरे पर हुए कैद!-VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 18, 2020 | 17:52 IST

उत्तर प्रदेश के बलिया में सरकारी अधिकारियों की मौजूदगी में हुए हत्याकांड मामले में बीजेपी एमएलए सुरेंद्र सिंह अब अधिकारियों को धमकाते हुए कैमरे में कैद हुए हैं, इसका एक वीडियो (VIDEO) सामने आया है।

ballia firing
सुरेंद्र सिंह को एक सरकारी अधिकारी से फोन पर बात करते देखा गया  |  तस्वीर साभार: Times Now

बलिया हत्याकांड (Ballia firing) मामले में मुख्य आरोपी और बीजेपी  विधायक सुरेंद्र सिंह के करीबी धीरेंद्र प्रताप सिंह गिरफ्तारी के बाद अब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को इस मामले में एक अधिकारी पर क्रास एफआईआर दर्ज करवाने के लिए दबाव डालने के लिए धमकाते हुए कैमरे पर कैद किया गया है। हालांकि यह अभी तक पुष्टि नहीं की गई है कि यह शीर्ष अधिकारी कौन है, लेकिन बीजेपी विधायक धमकी देते हुए कैमरे पर दिख रहे हैं।

सुरेंद्र सिंह को एक सरकारी अधिकारी से फोन पर बात करते देखा गया जिसमें वो कह रहे हैं-'भले ही मुझे मरना पड़े, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि एफआईआर दर्ज हो। मैं धरने पर बैठूंगा। जब मैं आज बलिया के अस्पताल में अपना मेडिकल चेक-अप कराने गया, तब हजारों लोग मेरी उपस्थिति के बारे में जानने के बाद बाहर एकत्रित हुए। इसलिए आप सोच सकते हैं कि जिस दिन मैं धरने पर बैठूंगा, उस दिन बलिया में क्या होगा।'

उन्होंने कहा, "मुझे अपने जीवन की परवाह नहीं है क्योंकि मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो सत्य के लिए समर्पित है?" “मैं राजनीति छोड़ दूंगा। दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ, आपने एक सेक्शन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है जो अच्छा है। जो भी अभियुक्तों को दंडित किया जाना चाहिए, उन्हें सख्त सजा मिलनी चाहिए लेकिन उन्हें (अश्रव्य) को भी सजा मिलनी चाहिए। मैं अनुरोध कर रहा हूं और अपील कर रहा हूं कि आप सभी को हमारी ओर से भी निश्चित रूप से एफआईआर दर्ज करनी चाहिए।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को नेतृत्व ने लखनऊ किया तलब

बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के समर्थन में आए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह से बीजेपी शीर्ष नेतृत्व नाराज है। बताया जा रहा कि उन्हें लखनऊ बुलाया गया है, विधायक से पूरे मामले पर सवाल जवाब किया जा सकता है। सुरेंद्र सिंह पर आरोप है कि उन्होंने बलिया कांड के आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में परिवार के साथ जाकर पुलिस से मुलाकात की थी, सुरेंद्र सिंह परिवार वालों के साथ रोए भी थे, जिसका वीडियो वायरल हुआ था।

आखिर आ ही गया पुलिस गिरफ्त में गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप 

इससे पहले इस मामले में बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह पुलिस की गिरफ्त में आ गया स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने उसे लखनऊ से गिरफ्तार किया, आरोपी 15 अक्टूबर को हुई घटना के बाद से फरार था। आईजी एसटीएफ अमिताभ यश ने बताया, 'धीरेंद्र सिंह और उसके साथियों को आज लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है। उनसे एक अज्ञात स्थान पर पूछताछ की जा रही है। उसके गुर्गों के कब्जे से हथियार बरामद किए गए हैं। घटना के समय इस्तेमाल किए गए हथियारों पर एसटीएफ अधिक जानकारी जुटा रही है।'  इस मामले में अभी तक 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर