सचिन पायलट की वापसी पर सीएम गहलोत की पहली प्रतिक्रिया-नाराज विधायकों से बात करूंगा

Ashok Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि वह पार्टी छोड़कर जाने वाले बागी विधायकों से बात करेंगे। सचिन पायलट ने कांग्रेस में वापसी की है।

Ashok Gehlot speak on Sachin Pilot says will talk to rebel MLAs
सचिन पायलट की वापसी पर अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया।  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्ली : सचिन पायलट के बागी तेवर नरम किए जाने जाने के बाद राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर मंडराने वाले संकट के बादल खत्म हो गए है। सचिन पायलट की घर वापसी हो रही है। इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बागी विधायकों के वापस आने पर प्रतिक्रिया दी है। पायलट सहित उनके खेमे के विधायकों के वापस आने पर गहलोत ने मंगलवार को कहा कि ये लोग क्यों और किन परिस्थितियों में गए थे, इस बारे में बात कर उनकी नाराजगी दूर की जाएगी। गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने हमारी सरकार गिराने के लिए पूरी कोशिश की लेकिन हमारा एक भी विधायक नही टूटा। यह बहुत बड़ी बात है। कांग्रेस के विधायकों ने इतिहास बनाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो पार्टी सत्ता में होती है उसकी जिम्मेदारी सभी को साथ लेकर चलने की होती है। गहलोत ने कहा कि पार्टी आगे की रणनीति के बारे में चर्चा करेगी। 

मीडिया से बातचीत में गहलोत ने कहा, 'भाजपा ने सरकार गिराने के लिए अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया लेकिन एक भी आदमी हमें छोड़कर नहीं गया। पार्टी के सैकड़ों विधायकों को इतने दिनों तक होटल में रखना पड़ा। मैं उनकी तकलीफ समझ सकता हूं लेकिन मैंने उनसे कहा है कि मैं उनके अभिभावक की तरह रहूंगा। राजस्थान में यह लोगों की जीत है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर