Andhra Pradesh: आंध्र के विजयवाड़ा में एक Covid Center में लगी भीषण आग, 10 की मौत

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 09, 2020 | 13:06 IST

  Vijayawada Covid Center FIRE:आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के एक कोविड सेंटर में आग लग गई है बताया जा रहा है कि इस हादसे में अबतक 10 की मौत हो गई है,इस हादसे में कुछ घायल बताए जा रहे हैं।

Andhra Pradesh Terrible fire at Covid Center in Vijayawada 7 dead so far
आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक कोविड केयर सेंटर में आग लग गई  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • इस कोविड केयर सेंटर में लगभग 40 लोग थे जिसमें 30 मरीज थे
  • आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में संडे की सुबह सामने आई ये दर्दनाक घटना, 7 मरीजों की मौत
  • आग विजयवाड़ा के एक होटल में लगी है,जिसे कोविड केयर सेंटर बनाया गया था

Andhra Pradesh Vijayawada Covid Center Fire News:आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से संडे की सुबह बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि वहां के एक कोविड केयर सेंटर में आग लग गई। इस घटना में अब तक 10 लोगों के मरने की खबर सामने आई है, मौके पर राहत कार्यों के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची हैं और वहां बचाव कार्य किया जा रहा है।

आग का ये हादसा होटल स्वर्ण पैलेस में हुआ है जिसे कोविड सेंटर के रुप में तब्दील कर दिया गया था,आग लगने के बाद होटल में हड़कंप मच गया तुरंत ही पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई,मौके पर राहत कार्य चल रहा है, अंदर कुछ और लोगों को फंसे होने की आशंका है बताया गया है कि अंदर से लगभग 15 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है।

वहीं मृतकों की संख्या बढ़ सकती है आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है हालांकि अभी ये साफ नहीं है। पीएम मोदी ने इस घटना पर दुख जताते हुए घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने इस घटना पर दुख जताया है, इसके साथ उन्होंने घटना की जांच के आदेश भी दे दिए हैं, मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि एक निजी अस्पताल ने होटल को किराए पर लिया था, शुरुआती जांच में पता चला है कि यहां कोरोना मरीजों को इलाज के लिए रखा गया था, मुख्यमंत्री ने सभी घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर