Zomato मामले में एक के बाद एक नया मोड़, डिलीवरी मैन पर आरोप लगाने वाली महिला ने बेंगलुरु छोड़ा

देश
Updated Mar 17, 2021 | 20:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Zomato: बेंगलुरु की एक महिला के साथ जोमैटो के डिलीवरी मैन द्वारा कथित तौर पर की गई मारपीट के मामले में एक के बाद एक कई मोड़ सामने आ रहे हैं। पता चला है कि महिला ने अब शहर छोड़ दिया है।

zomato
दोनों पक्ष के अलग-अलग दावे 

नई दिल्ली: जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज पर हमला करने का आरोप लगाने वाली हितेशा चंद्रानी ने कथित तौर पर बेंगलुरु छोड़ दिया है। कामराज की जवाबी शिकायत के बाद पुलिस ने चंद्रानी से संपर्क किया जिसके बाद यह बात सामने आई। पुलिस ने खुलासा किया है कि उसका पता ऑनलाइन लीक हो गया जिसके बाद वह चली गई। 

ये खबर तब आई है जब कामराज ने हितेशा के खिलाफ दुर्व्यवहार और हमले का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई। खबरों के मुताबिक महिला शहर छोड़कर चली गई है।

...तो महिला को किया जाएगा गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि उन्होंने हितेशा को पूछताछ के लिए जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए बुलाया, लेकिन उसने कहा कि वह शहर छोड़ चुकी है और महाराष्ट्र में अपनी मौसी के घर पर है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने उसे वापस आकर अपना बयान देने के लिए समय दिया है, और कहा, 'अगर वह पुलिस के सामने पेश नहीं होती है, तो हम उसे गिरफ्तार करेंगे।'

पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी ने कुछ दिन पहले एक जोमैटो डिलीवरी पर्सन पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। उसने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उसकी नाक पर चोट लगी हुई है। महिला ने शख्स के खिलाफ मारपीट के लिए एफआईआर दर्ज कराई।

कामराज का भी पक्ष आया सामने

इसके बाद डिलीवरी मैन कामराज ने अपनी बात सबके सामने रखी। उसने महिला की कहानी का खंडन किया और कहा कि ऑर्डर में देरी के कारण उस पर चप्पल से हमला किया गया। कामराज ने बचाव में अपने हाथ पकड़े हुए थे, उसने दावा किया कि महिला ने अपनी अंगूठी से खुद को चोट पहुंचाई। अब कामराज ने हितेशा के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज करने के लिए काउंटर एफआईआर दर्ज कराई। 

एफआईआर के बाद हितेशा का पता ऑनलाइन लीक हो गया। सुरक्षा चिंताओं के कारण महिला ने कथित तौर पर बेंगलुरु छोड़ दिया है। पुलिस के मुताबिक, हितेशा ने डर के कारण शहर छोड़ दिया। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर