तल्ख हुए JDU के तेवर, ललन सिंह बोले- 2024 में BJP को सत्ता से कर देंगे बाहर, हार जाएगी 40 लोकसभा सीट

Lalan Singh On BJP: जेडीयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने दावा किया है कि 2024 में बीजेपी केंद्र की सत्ता से बाहर हो जाएगी और उसे 40 सीटों का नुकसान होगा। यह दावा उन्होंने लालू यादव से मुलाकात के बाद किया।

Will reduce BJP Lok Sabha seats in three states says JDU leader Lalan Singh
ललन सिंह बोले- 2024 में बीजेपी को कर देंगे केंद्र की सत्ता से बेदखल 
मुख्य बातें
  • बीजेपी और जेडीयू में जारी है आरोप- प्रत्यारोप का दौर
  • ललन सिंह बोले- 2024 में बीजेपी को कर देंगे केंद्र की सत्ता से बेदखल
  • लालू यादव से मिलकर ललन सिंह ने लिया आशीर्वाद

JDU's Lalan Singh On BJP: बिहार में भाजपा और जेडीयू का गठबंधन टूट चुका है औऱ महागठबंधन में शामिल होकर नीतीश कुमार फिर से सीएम बने गए हैं। आरजेडी इस महागठबंधन में सबसे बड़ा दल है। बीजेपी से गठबंधन टूटने के बाद जेडीयू के तेवर तल्ख हो गए हैं और वह अब बीजेपी पर हमलावर हो गई है। इसकी एक बानगी उस समय देखने को मिली जब जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष ललन सिंह ने गुरुवार को कहा कि 2024 में भाजपा केंद्र की सत्ता से बाहर हो जाएगी। 

बीजेपी को उखाड़ फेकेंगे- ललन

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए ललन सिंह ने कहा कि 2024 में भाजपा तीन राज्यों बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में 2019 की अपनी जीत के आंकड़े में से 40 लोकसभा सीट हार जाएगी। लालू से हुई मुलाकात पर सफाई देते हुए ललन सिंह ने कहा, 'मैंने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और लालू जी से आशीर्वाद लिया कि हमें उन्हें (भाजपा को) 2024 के चुनाव में उखाड़ फेंकना है।' आपको बता दें कि 2019 में भाजपा ने बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में से 47 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

कौन झूठा, कौन सच्चा? नीतीश बोले- उपराष्ट्रपति बनना चाहते थे, यह बकवास है, सुशील मोदी फिर बोले- यह 100% सच है

बीजेपी हुई हमलावर

वहीं गठबंधन तोड़ने को लेकर बीजेपी नीतीश कुमार पर हमलावर है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और बीजेपी नेता नित्यानंद राय ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए नई सरकार पर हमला किया। नित्यानंद राय ने लिखा, 'एक तरफ RJD की गोद में बैठी जदयू के साथ महागठबंधन आया तो उसके साथ बिहार में महागठबंधन का 'गुंडाराज' भी आ गया। जगह-जगह से दुष्कर्म, लूट, अपराध की खबरें आने लगी हैं। इसलिए आरजेडी के साथ गए थे न श्री नीतिश कुमार जी? जवाब दीजिये!'

बीजेपी ने लोगों के चेहरों से मुस्कान छीन ली थी, तेजस्वी यादव बोले- अब हर बूथ, हर ब्लॉक पर लोग उत्साहित हैं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर