हम 'जुमला पार्टी' नहीं हैं, हम वादा पूरा करेंगे, नौकरियों को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी ने बीजेपी पर साधा निशाना

बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में विभिन्न व्यवस्थाओं के तहत युवाओं के लिए अतिरिक्त 10 लाख नौकरियों की घोषणा की है। जो बढ़कर 20 लाख तक जाएगा। इससे बड़ी घोषणा क्या हो सकती है? हम बीजेपी नहीं है, हम वादा पूरा करेंगे।

We are not 'Jumla Party', we will fulfill the promise, Deputy CM Tejashwi targeted BJP on CM Nitish Kumar's announcement of 20 lakh jobs
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने 20 लाख नौकरियां देने का ऐलान किया।
  • डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि हम बीजेपी नहीं है, हम वादा पूरा करेंगे।
  • उन्होंने कहा कि हम सच्चे समाजवादी हैं, जो कह देते हैं, उस पर अमल करते हैं।

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने 76वें स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त 2022) के दिन कहा कि यह एक ऐतिहासिक दिन है और मुख्यमंत्री ने ऐतिहासिक जगह से घोषणा की। उन्होंने साफ कहा कि हम 10 लाख नौकरियां देंगे और हम इसे बढ़ाकर 20 लाख करना चाहते हैं। हम रोजगार पैदा करने की दिशा में भी काम करेंगे। हम सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद देते हैं। ये है युवाओं की जीत, बिहार की जीत है। उन्होंने कहा कि मैं शुरू से कह रहा था कि हम बीजेपी नहीं है, हम वादा पूरा करेंगे। बीजेपी अब कहेगी कि ये मुफ्त बांटे जा रहे हैं। क्या मजाक है! हम अपना वादा पूरा कर रहे हैं। यह एक उपलब्धि है कि आज रोजगार पर चर्चा हो रही है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सच्चे समाजवादी हैं, जो कह देते हैं, उस पर अमल करते हैं। हम एक 'जुमला पार्टी' नहीं हैं बिहार ने मिसाल कायम की है, पैमाना तय किया है। इसने पूरे देश में एक गहरा संदेश दिया है और यही असली मुद्दा होने जा रहा है।

तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में विभिन्न व्यवस्थाओं के तहत युवाओं के लिए अतिरिक्त 10 लाख नौकरियों की घोषणा की है। तेजस्वी ने कहा कि पटना के गांधी मैदान में 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान यह घोषणा की गई।उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने 10 लाख नौकरियां देने की घोषणा की है जिसे बढ़ाकर 20 लाख किया जाएगा। इससे बड़ी घोषणा क्या हो सकती है? उपमुख्यमंत्री ने भी घोषणा के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया और कहा कि यह राज्य के बेरोजगारों और युवाओं की अपेक्षाओं के अनुरूप है। तेजस्वी ने ट्वीट किया कि गांधी मैदान से बिहार में 10 लाख नौकरियों और अतिरिक्त 10 लाख नौकरियों की व्यवस्था करने की ऐतिहासिक घोषणा के लिए आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को बहुत-बहुत धन्यवाद।

 15 अगस्त पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख नौकरियों की घोषणा की

इससे पहले आज, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता दिवस पर पटना में अपने आवास पर तिरंगा फहराया। 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राष्ट्रीय ध्वज फहराया और नई दिल्ली में लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को पारंपरिक संबोधन दिया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर