योगी के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने PM मोदी को बताया भगवान का स्वरूप, इनका पेट्रोल पर बयान भी रहा था चर्चा में

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान का स्वरूप बताया है। हरदोई में अमृत महोत्सव के दौरान स्वच्छ भारत गोष्ठी को संबोधित करते हुए ये बयान दिया।

Upendra Tiwari
उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने मंगलवार को एक अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं, बल्कि वह भगवान का स्वरूप हैं। तिवारी ने हरदोई में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र भाई मोदी कोई सामान्य व्यक्ति नहीं हैं। वह भगवान का स्वरूप हैं।

ईंधन की बढ़ती कीमतों की आलोचना के बीच यूपी के मंत्री ने हाल ही में यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि 95 प्रतिशत लोगों के पास पेट्रोल का कोई उपयोग नहीं है। तिवारी ने यह भी कहा था कि अगर प्रति व्यक्ति आय से तुलना करेंगे तो अभी पेट्रोल डीजल के दाम बहुत कम बढ़े हैं। 

तिवारी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि आज मुट्ठी भर लोग हैं जो चार पहिया गाड़ी से चल रहे हैं, जिनके लिए पेट्रोल की उपयोगिता है। आज समाज के अंदर 95% लोग हैं जिन्हें पेट्रोल-डीजल की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा था कि आज विपक्ष मुद्दा विहीन है। आप 2014 से पहले का आंकड़ा ले लीजिएगा। मोदी जी और योगी जी की सरकार बनने के पहले प्रति व्यक्ति आय क्या थी और आज कितनी है। आज प्रति व्यक्ति आय दोगुनी से भी ज्यादा हो गई है।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के मंत्री ने कहा- देश में 95 प्रतिशत लोगों को पेट्रोल की जरूरत नहीं है

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर