Yogi Adityanath Death Threat:यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी,लखनऊ में केस दर्ज

देश
रवि वैश्य
Updated May 22, 2020 | 14:16 IST

Death Threat To UP CM Yogi Adityanath:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शुक्रवार सुबह बम से उड़ाने की धमकी भरा एक मैसेज मिला जिसके बाद हड़कंप मच गया।

Death Threat To Yogi Adityanath
स मैसेज में योगी को एक खास समुदाय का दुश्मन बताते हुए धमकी दी गई है 

मुख्य बातें

  • सीएम योगी आदित्यनाथ को शुक्रवार सुबह बम से उड़ाने की धमकी भरा एक मैसेज मिला
  • यह धमकी यूपी 112 के हेल्पडेस्क के वाट्सऐप नंबर पर आई है
  • इस मामले को लेकर गोमती नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से जुड़ी एक बड़ी खबर शुक्रवार को सामने आई, बताया जा रहा है कि उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी यूपी 112 के हेल्पडेस्क के वाट्सऐप नंबर (Whatsapp Number) पर आई है, इस मैसेज में योगी को एक खास समुदाय का दुश्मन बताते हुए धमकी दी गई है। मुख्यमंत्री कार्यालय का कहना है कि वह इस मामले की जांच कर रहा है।

वहीं इस मामले को लेकर गोमती नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच यूपी एसटीएफ को सौंप दी गई है, जानकारी मिली है कि एक मोबाइल नंबर से ये धमकी वाला मैसेज आया है।

पुलिस इस मामले में अब उस मोाबाइल नंबर की डिटेल निकाल रही है और इस फोन का रेकॉर्ड खंगाला जा रहा है कि यह नंबर किसके नाम पर है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


गोमती नगर थाने में धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है, मामले की जांच में पुलिस की टीमें लग गई हैं।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने ट्वीट कर लिखा है-महंत श्री योगी आदित्यनाथ जी ने जीवन में कई आपदाओं का डट कर सामना किया है और जिनके सर पर भगवान श्री राम जी का आशीर्वाद और करोड़ों उत्तरप्रदेशवसियों की दुआएँ साथ हो, उनका इन धमकी से कुछ नहीं हो सकता।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर