Amit Shah in J&K: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस महीने के अंत में जम्मू-कश्मीर का कर सकते हैं दौरा

Amit Shah Jammu Kashmir Visit: मेगा आउटरीच कार्यक्रम (mega outreach programme) के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस महीन के अंत में जम्मू-कश्मीर का दौरा कर सकते हैं।

Union Home Minister Amit Shah is likely to visit Jammu and Kashmir later this month
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) इस महीने के अंत में केंद्र सरकार के मेगा आउटरीच कार्यक्रम के तहत जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) का दौरा कर सकते हैं। शाह केंद्र शासित प्रदेश के दोनों क्षेत्रों कश्मीर और जम्मू का दौरा करेंगे और यह दौरा 23 से 25 अक्टूबर तक हो सकता है।

मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि गृह मंत्री के इस महीने सरकार के मेगा आउटरीच कार्यक्रम के तहत जम्मू-कश्मीर का दौरा करने की संभावना है, जिसके तहत 70 केंद्रीय मंत्री केंद्र शासित प्रदेश का दौरा कर रहे हैं।

अपनी यात्रा के दौरान शाह कश्मीर घाटी और जम्मू क्षेत्र के सुदूर इलाकों का दौरा करेंगे और विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लेंगे वहीं एक अन्य अधिकारी ने कहा कि गृह मंत्री केंद्र शासित प्रदेश प्रशासन, पुलिस, अर्धसैनिक बल और सेना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय कानून व्यवस्था बैठक में भी शामिल हो सकते हैं।

गौर हो कि कई केंद्रीय मंत्री पहले ही केंद्र शासित प्रदेश का दौरा कर चुके हैं जबकि कई अन्य के दौरे पाइपलाइन में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर