Jammu Kashmir: बारामूला में आतंकवादियों ने की स्थानीय युवक की गोली मारकर हत्या

देश
किशोर जोशी
Updated Jun 06, 2020 | 23:58 IST

Terrorist in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

Terrorists shot dead a youth in Bomai village of Sopore in north Kashmir’s Baramulla district
बारामूला में आतंकियों ने स्थानीय युवक की गोली मारकर की हत्या 

मुख्य बातें

  • कश्मीर में आतंकियों ने फिर दिया कायराना हरकत को अंजाम
  • बारामूला जिले में एक युवक के घर में घुसकर की उसकी हत्या
  • घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए आतंकी, पुलिस ने शुरू की जांच

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा हैं। शनिवार शाम बारामूला जिले में में आतंकवादियों ने एक स्थानीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने 25 साल के अशफाक अहमद नजर के उत्तरी कश्मीर के बोमई इलाके के आदिपुरा में स्थित घर पर रात करीब 9 बजकर 30 मिनट पर हमला किया। घटना को अंजाम देने के बाद आतंकवादी फरार हो गए।


अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत

सोपोर पुलिस के मुताबिक, हमले में अशफाक बुरी तरह घायल हो गया जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां  वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। यह पहली बार नहीं है जब आतंकियों ने इस तरह की कायराना हरकत की हो। इससे पहले भी आतंकी कई स्थानीय लोगों को मौत के घाट उतार चुके हैं। 

आर्मी के अभियान से बौखलाए आतंकी

दरअसल जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है। पिछले एक महीने के दौरान सेना कई वॉन्टेड आतंकियों को मौत के घाट उतार चुकी है जिसके बाद आतंकवादी बौखलाएं हुए। शायद यही वजह है कि आतंकी अब स्थानीय नागरिकों को अपना निशाना बना रहे हैं।

अप्रैल में की थी रिटायर आर्मी जवान की हत्या

इससे पहले भी आतंकियों ने इसी साल अप्रैल माह के दौरान आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में रिटायर्ड आर्मी जवान की हत्या कर दी थी। रिटायर्ड आर्मी जवान की पहचान अब्दुल हमीद के रूप में हुई थी जिन्हें गंभीर हालात में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। 

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर