Srinagar: आतंकी का गोली बरसाते हुए लाइव वीडियो आया सामने, CCTV में कैद हुई खौफनाक हरकत

देश
किशोर जोशी
Updated Feb 19, 2021 | 15:01 IST

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर स्थित बाराजुल्ला इलाके में आतंकियों ने शुक्रवार दोपहर पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Terrorist opens fire in Baghat Barzulla of Srinagar district in Kashmir today, video gone viral
आतंकी का गोली बरसाते हुए वीडियो आया सामने, CCTV में हुआ कैद 

मुख्य बातें

  • जम्मू कश्मीर के बाराजुल्ला में आतंकी वारदात का एक खौफनाक वीडियो आया सामने
  • पुलिसकर्मी पर एके 47 से दनादन गोलियां बरसाईं आतंकी ने
  • सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को अलग-अलग जगहों पर मार गिराया

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गए अभियान से अब आतंकवादी बौखला गए हैं और पुलिसकर्मियों तथा आम नागरिकों को भी निशाना बना रहे हैं। शुक्रवार को आतंकियों द्वारा किए गए हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इस बीच पुलिस पार्टी पर किए गए हमले का एक वीडियो सामने आया है जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। यह वीडियो जम्मू कश्मीर के बाराजुल्ला इलाके का बताया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस संबंध में एक बयान जारी करते हुए कहा, 'श्रीनगर के बारजुल्ला इलाके में हुए आतंकी हमले में घायल पुलिस कर्मी एसजी सीटी मोहम्मद यूसुफ और सीटी सुहैल अहमद की मौत हो गई है।'

क्या है वीडियो में
जम्मू-कश्मीर के बाराजुल्ला स्थित एक दुकान के बाहर का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जहां साफ दिख रहा है कि किस तरह आतंकी ने पुलिसकर्मी पर एके 47 से दनादन फायरिंग की और फिर फरार हो गया। पुलिस फिलहाल आतंकी की पहचान कर रही है। इससे पहले सुरक्षाबलों ने आज जम्मू कश्मीर के बडगाम और शोपियां जिलों में मुठभेड़ की अलग-अलग घटनाओं में तीन अज्ञात आतंकियों को ढेर कर दिया।

तीन आतंकी किए ढेर

इससे पहले आतंकवादियों के छिपे होने के बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बडगाम जिले के बीरवाह इलाके के जानीगाम गांव की घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरु हो गई।

 मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। उपचार के लिए दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां एक ने दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि शोपियां जिले के बडीगाम में एक अलग मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। उन्होंने बताया कि आतंकियों की पहचान और किस समूह से वे जुड़े हुए थे, इस बारे में पता लगाया जा रहा है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर