Telangana Incident: तेलंगाना के सूर्यापेट में बड़ा हादसा, कबड्डी मैच के दौरान  गिरी दर्शक गैलरी कई घायल

देश
रवि वैश्य
Updated Mar 22, 2021 | 22:31 IST

Telangana Kabaddi Match Incident: तेलंगाना के सूर्यापेट (Suryapet) जिले में  एक कबड्डी मैच के दौरान बड़ा हादसा हो गया बताया जा रहा है कि लकड़ी के तख्तों से बनी एक गैलरी गिर गई जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं।

 Telangana Inciden News| Several injured after audience gallery at  National Junior Kabaddi Championship in Suryapet collapsed 
तेलंगाना में राष्ट्रीय कबड्डी चैंपियनशिप के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया 

मुख्य बातें

  • पुलिस ने कहा कि लकड़ी और अन्य चीजों से बनी यह दीर्घा कमजोर निर्माण के कारण गिर गयी
  • अस्थायी खेल दीर्घा गिरने से कम से कम 50 लोग घायल बताए जा रहे हैं
  • वहां भारी संख्या में दर्शक मौजूद थे और अचानक से एक तरफ की गैलरी भरभरा कर गिर गई

तेलंगाना के सूर्यापेट में भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि वहां पर चल रहे 47वें जूनियर राष्ट्रीय कबड्डी चैंपियनशिप के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया, इस दौरान भारी संख्या में भीड़ इकट्ठी हुई थी कि अचानक एक गैलरी टूटकर गिर गई, बताया जा रहा है कि वहां भारी संख्या में दर्शक मौजूद थे और अचानक से एक तरफ की गैलरी भरभरा कर गिर गई। 

कबड्डी टूर्नामेंट से पहले सोमवार को अस्थायी खेल दीर्घा गिरने से कम से कम 50 लोग घायल हो गए।पुलिस ने कहा कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से पांच या छह लोगों को फ्रैक्चर हुआ है। अन्य लोगों को लगी चोटों की गंभीरता का अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने कहा कि लकड़ी और अन्य चीजों से बनी यह दीर्घा कमजोर निर्माण के कारण गिर गयी। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के सही कारणों के बारे में जांच के बाद ही पता चलेगा।पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दीर्घा के गिरने के बाद कई दर्शक चल भी नहीं पा रहे थे और उन्हें एम्बुलेंस, पुलिस और अन्य वाहनों द्वारा तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

सूर्यपेठ जिला पुलिस अधीक्षक आर भास्करन ने कहा, ‘‘हम गैलरी और अस्पताल दोनों जगहों पर स्थिति की निगरानी कर रहे हैं।’’यह दुर्घटना 47 वीं जूनियर राष्ट्रीय कबड्डी चैंपियनशिप के शुरू होने से ठीक पहले हुई।टूर्नामेंट का आयोजन तेलंगाना कबड्डी संघ और सूर्यपेठ जिला कबड्डी संघ के द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा था।

पुलिस ने कहा कि गिरने के बाद दर्शक मूव नहीं कर पाए और उन्हें तुरंत एंबुलेंस, पुलिस की गाड़ियों और दूसरे वाहनों से अस्पताल ले जाया गया है, फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चला है। 


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर