तेजप्रताप यादव के साथ धोखाधड़ी, कंपनी स्टाफ ने की 71,000 रुपए की ठगी

RJD नेता तेजप्रताप यादव के साथ उनकी अगरबत्ती कंपनी के एक कर्मचारी ने धोखाधड़ी कर दी है। कर्मचारी ने धोखे से कंपनी के 71,650 रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए।

Tej Pratap Yadav
तेजप्रताप यादव 

नई दिल्ली: लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव धोखाधड़ी का शिकार हो गए हैं। दरअसल, उनकी नई अगरबत्ती कंपनी के एक कर्मचारी ने उनके साथ 71,650 रुपए की धोखाधड़ी की है। तेज प्रताप यादव ने मंगलवार शाम श्रीकृष्ण पुरी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी एल-आर (लालू-राबड़ी) राधा कृष्ण अगरबत्ती कंपनी के मार्केटिंग हेड आशीष रंजन ने 71,650 रुपए छीन लिए हैं। उक्त राशि को कंपनी के खाते में जमा करना था लेकिन रंजन ने धोखे से इसे अपने निजी खाते में जमा कर दिया।

तेज प्रताप यादव ने कहा ने कहा कि पैसे लेने के बाद आशीष रंजन अपने घर से गायब है। उसने धोखे से 71,650 रुपए निकाल लिए, जो कंपनी के खाते में आने की उम्मीद थी। तेज प्रताप यादव ने इस साल जुलाई के पहले सप्ताह में पटना के दानापुर इलाके में अगरबत्ती बनाने की इकाई शुरू की थी।

एसके पुरी पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा ने कहा कि हमें तेज प्रताप यादव से शिकायत मिली है। फिलहाल जांच चल रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर