SpiceJet flight : दिल्ली से दुबई जा रहे स्पाइसजेट विमान की कराची में आपात लैंडिंग

SpiceJet flight emergency landing : विमानन कंपनी स्पाइसजेट की एक फ्लाइट की आपात लैंडिंग पाकिस्तान के शहर कराची में हुई है। बताया जा रहा है कि विमान में तकनीकी खराबी आने के चलते विमान को कराची एयरपोर्ट पर उतारा गया।

SpiceJet flight from Delhi to Dubai makes emergency landing in Karachi
कराची में स्पाइसजेट के विमान की आपात लैंडिंग। -फाइल पिक्चर  |  तस्वीर साभार: PTI

SpiceJet flight emergency landing : विमानन कंपनी स्पाइसजेट की एक फ्लाइट की आपात लैंडिंग पाकिस्तान के बंदरगाह शहर कराची में हुई है। बताया जा रहा है कि विमान में तकनीकी खराबी आने के चलते विमान को कराची एयरपोर्ट पर उतारा गया। स्पाइसजेट का विमान एसजी-11 दिल्ली से दुबई जा रहा था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। इस बारे में और विवरण की प्रतीक्षा है। अभी विमानन कंपनी की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

दूसरा विमान भेज सकती है कंपनी
विमान के लैंड करने के बाद यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। विमान में तकनीकी खामी को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यदि जरूरत पड़ी तो विमानन कंपनी यात्रियों के लिए अपना दूसरा विमान भेजेगी। विमान में किस वजह से तकनीकी खामी आई है, इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है। बता दें कि हाल के दिनों में स्पाइसजेट के कई विमानों के साथ घटनाएं हुई हैं और उन्हें आपात लैंडिंग करनी पड़ी है। 

विमान के केबिन में दिखा धुआं
गत दो जुलाई को विमानन कंपनी का एक विमान जबलपुर जा रहा था। विमान जब 5000 फीट की ऊंचाई पर था तो चालक दल के सदस्यों ने केबिन में धुआं देखा, जिसके बाद विमान को दिल्ली वापस लाया गया। प्राथमिक जांच के बाद विमानन नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के अधिकारियों ने बताय कि क्यू 400 विमान के एक इंजन में तेल रिसाव हुआ है तथा विमान में धुंआ उठने की वजह संभवत: यही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर