West Bengal:पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में 'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन' कर लौट रहे लोगों पर बम से हमला,तोड़े गए वाहन भी

West Bengal Durgapur deshi bomb attack: दुर्गापुर में 'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन' से लौट रहे लोगों पर देशी बमों से हमला करने की घटना सामने आई है, जिससे वहां हड़कंप मच गया।

Durgapur deshi bomb attack
'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन' से लौट रही भीड़ पर कुछ लोगों ने देशी बम से हमला किया  |  तस्वीर साभार: ANI

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दुर्गापुर (Durgapur) में शनिवार रात 'दुर्गा प्रतिमा विसर्जन' (Durga idol immersion) से लौट रही भीड़ पर कुछ लोगों ने देशी बम से हमला कर दिया, इस घटना के बाद वहां हड़कंप और अफरा-तफरी मच गई बताया जा रहा है कि ये लड़ाई दो गुटों के बीच हुई है जो मूर्ति विसर्जन करके वापस लौट रहे थे।

दोनों पक्षों पर एक-दूसरे पर पथराव, तोड़फोड़ और मारपीट का आरोप है, यह हमला उस वक्त हुआ जब दुर्गापुर के अन्नपूर्णा इलाके में लोग दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करके लौट रहे थे, हमलावर मौके से फरार हो गए।

बताया जाता है कि दोनों गुटों में झगड़ा शराब भुगतान को लेकर हुआ था, एक गुट दुर्गा विसर्जन के बाद लौट रहा था, इसी बीच दूसरा गुट आया और शराब खरीदने के लिए पैसे मांगने लगा, इसी बात को लेकर दोनों गुटों में झगड़ा हो गया बताते हैं कि मामला इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट ने बम से हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि लोगों की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई जिससे काफी गाड़ियों को नुकसान पहुचा है। पुलिस का कहना है कि इस हमले में कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिनका इलाज करवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है सभी फरार हैं उन्हें चिह्नित करने के लिए पुलिस टीमें बनाई गई हैं, पूरे इलाके में पुलिस की तैनाती की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर