Gujarat: आणंद में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, कांग्रेस विधायक के दामाद पर लगा हिट एंड रन का आरोप

गुजरात के आणंद जिले के सोजित्रा तहसील के डाली गांव के पास गुरुवार शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ है। ऑटो रिक्शा और मोटरसाइकिल में एक कार की टक्कर लगने से छह लोगों की मौत हो गई।

Six killed as car rams into auto rickshaw and motorbike in Anand district
कार, ऑटो रिक्शा और बाइक के बीच टक्कर, रक्षाबंधन मनाकर लौट रहा था परिवार 
मुख्य बातें
  • गुजरात के आणंद में रोड एक्सीडेंट, 6 लोगों की हुई मौत
  • कार, ऑटो रिक्शा और बाइक के बीच टक्कर, रक्षाबंधन मनाकर लौट रहा था परिवार
  • कांग्रेस विधायक के रिश्तेदार पर लगा हिट एंड रन का आरोप

Anand Road Accident News: गुजरात के आणंद से हिट एंड रन का मामला सामने आया है। कांग्रेस विधायक पूनम परमार के दामाद केतन पढियार पर हिट एंड रन का आरोप लगा है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। शाम के वक्त हुए इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार, ऑटो और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसके कारण ये हादसा हुआ। ये हादसा कार चालक की लापरवाही की वजह से हुआ। 

कांग्रेस विधायक का दामाद है आरोपी

कार पर गुजरात विधायक लिखा हुआ था। बता दें कि लापरवाही के आरोप में कार चालक पर धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।बताया जा रहा है कि आरोपी कार चालक कांग्रेस विधायक का दामाद है। जानकारी के मुताबिक, ये सड़क दुर्घटना आनंद जिले के सोजित्रा तहसील के डाली गांव के पास हुई। इस टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दो लोगों ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। खबर के मुताबिक परिवार के लोग रक्षाबंधन का पर्व मनाकर लौट रहे थे.तभी आनंद के सोजित्रा के पास यह भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया।

Death in Road Accident in Patna: पटना में बस ने ले ली महिला की जान, फिर आरोपी चालक ने किया चौंकाने वाला काम

पुलिस ने दर्ज किया केस

घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिन लोगों की हादसे में मौत हुई है उनमेे से मामा के घर राखी बांधने गई दो बहनें और उनकी मां भी शामिल हैं। सोजित्रा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के तहत केस दर्ज किया है। 

 आणंद के सहायक पुलिस अधीक्षक अभिषेक गुप्ता ने कहा, 'आणंद में शाम करीब सात बजे एक कार, बाइक और ऑटो रिक्शा के बीच हुई भिडंत में छह लोगों की मौत हो गई। ऑटो में सवार चार लोगों और बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार के चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।'

Delhi Road Accident: दिल्ली में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दो की मौत, जानिए हादसे की क्या रही वजह

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर