Death in Road Accident in Patna: पटना में बस ने ले ली महिला की जान, फिर आरोपी चालक ने किया चौंकाने वाला काम

Patna Road Accident: राजधानी में तेज रफ्तार बस ने सुबह-सुबह बाइक सवार एक दंपत्ति को रौंद डाला। इस दुर्घटना में महिला की मौत हो गई। जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र की है। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

Bus tramples bike rider couple in Patna, wife dies
पटना में बस ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा, पत्नी की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • आरोपी चालक थाने के पास बस खड़ी करके फरार हो गया
  • महिला ने घटनास्थल पर ही तोड़ दिया दम
  • मामले की छानबीन में जुटी नौबतपुर पुलिस

Death in Road Accident in Patna: राजधानी में सड़क दुर्घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। वाहनों की अनियंत्रित स्पीड लोगों की जान ले रही है। रविवार की सुबह नौबतपुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसमें महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं, उसके घायल पति का इलाज चल रहा है। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक नौबतपुर थाने के पास बस खड़ी करके फरार हो गया। 

नौबतपुर पुलिस हादसे की छानबीन में जुट गई है। ग्रामीणों का कहना है कि, नौबतपुर के रानीपुर गांव के रहने वाले रामाश्रय यादव अपनी पत्नी 55 वर्षीय सुशीला देवी के साथ स्कूटी पर सवार होकर दानापुर-खगौल से अपने गांव लौट रहे थे। 

सन्हौली पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा

दरअसल, नौबतपुर थाना क्षेत्र के सन्हौली पेट्रोल पंप के पास यह हादसा हुआ है। यहां बस ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को पीछे से टक्कर मार दी। इसमें सुशीला देवी का अधिक खून बहने की वजह से जान चली गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, बस की गति बहुत अधिक थी, जिस वजह से चालक उसे नियंत्रित नहीं कर सका। लोगों ने कहा कि, बेहद दर्दनाक हादसा था। इस रूट पर ब्रेकर नहीं होने के कारण आए दिन भीषण सड़क हादसे हो रहे हैं। 

पोस्टमार्टम के लिए शव को एम्स भेजा

लोगों ने घायल स्कूटी सवार को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, फोन करके पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि, मृत महिला के पति की शिकायत पर मामला दर्ज किया जाएगा। फिलहाल कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। बताया कि, जिस बस से दुर्घटना हुई है, उसे जब्त कर लिया गया है। बस के मालिक का पता लगाया जा रहा है। मालिक से फिर चालक के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर