शशि थरूर ने अमित शाह के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट होने पर पूछा सवाल, ट्वीट कर  AIIMS ना जाने का पूछा कारण

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 03, 2020 | 18:27 IST

Shashi Tharoor raise question to Amit Shah:पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कोरोना संक्रमित पाए गए देश के गृह मंत्री अमित शाह को प्राइवेट अस्पताल मेदांता में भर्ती कराए जाने पर सवाल पूछा है।

  Shashi Tharoor raise question after Amit Shah chooses private hospital for Covid-19 treatment
थरूर ने गृह मंत्री शाह के प्राइवेट अस्‍पताल में भर्ती होने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि वे दिल्ली के प्रमुख अस्पताल एम्स में भर्ती क्‍यों नहीं हुए 

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं।कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं। गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी बीमारी को लेकर ट्वीट किया था और फिर गुरुग्राम के निजी अस्पताल मेदांता में भर्ती हो गए थे वहीं अब कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को प्राइवेट अस्पताल मेदांता में भर्ती कराए जाने पर सवाल उठाया है।

थरूर ने कहा है, 'सार्वजनिक संस्थानों को शक्तिशाली करने की जरूरत है क्‍योंकि ये जनता के विश्वास को प्रेरित करते है।' थरूर ने गृह मंत्री शाह के प्राइवेट अस्‍पताल में भर्ती होने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि वे दिल्ली के प्रमुख अस्पताल एम्स (AIIMS) में भर्ती क्‍यों नहीं हुए। थरूर ने ट्वीट में लिखा है कि आश्चर्य है कि बीमार होने पर हमारे गृह मंत्री ने एम्स (AIIMS) में नहीं, बल्कि पड़ोसी राज्य के एक निजी अस्पताल को कैसे चुना? 

बताया जा रहा है कि अमित शाह पर शशि थरूर के ट्वीट के कुछ मिनटों बाद ही ट्वीटर पर #AIIMS ट्रेंड करने लगा, कुछ यूजर्स ने कहा कि AIIMS का निर्माण नेहरू की सरकार के दौरान हुआ था तो वहीं कुछ लोगों ने एम्स की हिस्ट्री का जिक्र किया तो किसी ने यहां के इलाज की गुणवत्ता का जिक्र किया।

देश में करोना के केस तेजी से सामने आ रहे हैं अभी गृहमंत्री अमित शाह के साथ ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और उनके मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और दोनों अपना इलाज करा रहे हैं। 
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर