पश्चिम बंगाल: शिक्षकों के ट्रांसफर से स्कूली छात्र नाराज, रेल का चक्का जाम कर किया विरोध प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में शिक्षकों के ट्रांसफर के खिलाफ स्कूल को भड़ गए। विरोध प्रदर्शन करने के लिए गौरदाहा हॉल्ट रेलवे स्टेशन पर रेल का चक्का जाम कर दिया।

School students angry due to transfer of teachers, rail roko protest in South 24 Parganas district of West Bengal
शिक्षकों के ट्रांसफर से नाराज छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन 
मुख्य बातें
  • स्कूली छात्रों ने रेल पटरियों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया।
  • छात्रों का कहना है कि हम तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे, जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं होती।
  • कैनिंग के गौरदाहा हॉल्ट पर रेल रोक कर छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया।

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में स्कूल के छात्रों ने स्कूल से शिक्षकों के अचानक ट्रांसफर को लेकर कैनिंग के गौरदाहा हॉल्ट रेलवे स्टेशन में विरोध प्रदर्शन किया और रेलवे पटरियों को अवरुद्ध कर दिया। इससे इलाके में ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई। प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि हमारे स्कूल के शिक्षकों का बिना किसी नोटिस के तबादला किया जा रहा है। हम चाहते हैं कि हमारा मैसेज शिक्षकों तक पहुंचे। इसलिए हम रेल पटरियों पर विरोध कर रहे हैं, हम तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे जब तक हमें इस मामले के बारे में उच्च अधिकारियों से कोई आश्वासन नहीं मिलता।

उधर कोलकाता में भ्रष्टाचार और अनीस खान की हत्या को लेकर टीएमसी सरकार के खिलाफ DYFI (डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया) के कार्यकर्ताओं द्वारा भारी विरोध प्रदर्शन किया गया। 19 फरवरी को हावड़ा में छात्र नेता अनीस खान की कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर