2024 में ममता बनर्जी का 'खेला' नहीं, नरेंद्र मोदी का 'मेला' होगा: रामदास अठावले

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 31, 2021 | 13:21 IST

अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा का जितना विरोध करोगे वो उतनी मजबूत होगी।

Ramdas Athawale says there will be no 'Khela' but a 'Mela' under the leadership of PM Modi in the 2024
'2024 में ममता बनर्जी का 'खेला' नहीं, मोदी का 'मेला' होगा' 

मुख्य बातें

  • केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने साधा विपक्ष पर निशाना
  • अठावले बोले- 2024 में खेला नहीं बल्कि पीएम मोदी के नेतृत्व में लगेगा मेला

नई दिल्ली: केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री  रामदास अठावाले ने एक बार फिर चर्चित बयान दिया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2024 में ‘खेला’ नहीं सत्ता के लिए मोदी का मेला होगा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की अगुवाई में भले ही विपक्ष एकजुट हो जाए लेकिन इसका सरकार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और मोदी के नेतृत्व में 2024 के चुनाव में खेला होगा।

जितना विरोध करेंगे, उतना मजबूत होगी भाजपा

 मीडिया से बात करते हुए रामदास अठावले ने कहा, 'ममता बनर्जी बोल रही हैं की 2024 में खेला होगा, मैं उनको बताना चाहता हूं कि 2024 में नरेंद्र मोदी का मेला होगा और दोबारा सत्ता में आएंगे। भाजपा को विपक्ष से ड़र नहीं लगता। आप जितना विरोध भाजपा का करेंगे, भाजपा उतनी मज़बूत होगी।' संसद के सत्र में लगातार हो रही रूकावट को लेकर उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि तीन दिन तक हंगामा ठीक है यदि चौथी दिन सीट छोड़कर कोई हंगामा करता है तो उसे दो साल तक निलंबित कर देना चाहिए।

हाल ही ममता ने किया था दिल्ली का दौरा

दरअसल ममता बनर्जी ने हाल ही में दिल्ली का पांच दिवसीय दौरा किया था और इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के अलावा विभिन्न विपक्षी नेताओं से मुलाकात की थी। ममता बनर्जी की विपक्षी नेताओं से मुलाकात के बाद 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले संभावित एकजुट विपक्ष के बारे में अटकलें लगने लगी। बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के नेता आनंद शर्मा, कमलनाथ और अभिषेक सिंघवी से मुलाकात की। बनर्जी ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और द्रविड मुनेत्र कषगम (द्रमुक) की नेता कनिमोई से भी मुलाकात की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर