Rajasthan : युवक की हत्या के बाद भीलवाड़ा में तनाव, इंटरनेट सेवा बंद, भारी पुलिस बल तैनात

Rajasthan News: मृत युवक आदर्श तापड़िया के पिता ओमप्रकाश तापड़िया भी भीलवाड़ा के हिस्ट्रीशीटर थे जिनकी मृत्यु हो चुकी है। मारे गए युवक आदर्श तापड़िया के मामा महेश खोतानी ने कहा कि सभी हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने तक हम शव नहीं उठाएंगे।

Rajasthan : Tension in Bhilwara internet services suspended heavy police deployment
राजस्थान के भीलवाड़ा में दो गुटों के बीच हुई झड़प। 
मुख्य बातें
  • भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद से इलाके में तनाव फैल गया है
  • हालात पर नियंत्रण पाने के लिए इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है
  • मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है

Bhilwara : राजस्थान के भीलवाड़ा में एक युवक की हत्या होने के बाद तनाव फैल गया है। तनाव को देखते हुए कोतवाली थाना क्षेत्र में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है और पुलिस बल की भारी तैनाती हुई है। वहीं, युवक की हत्या के बाद विश्व हिंदू परिषद ,भारतीय जनता पार्टी और हिंदू जागरण मंच ने बुधवार को भीलवाड़ा बंद की घोषणा की है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है जिनमें से दो नाबालिग हैं। 

24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद
इलाके में तनाव एवं अफवाह न फैले, इस पर रोक लगाने के लिए स्थानीय प्रशासन ने बुधवार सुबह 6:00 बजे से गुरुवार 12 मई सुबह 6:00 बजे तक 24 घंटे के लिए भीलवाड़ा शहर में इंटरनेट बंद करने आदेश जारी किए हैं। बता दें कि मंगलवार रात को शास्त्री नगर क्षेत्र में ब्रह्माणी स्वीट्स के पास कुछ लोगों ने चाकू मारकर 22 साल के युवक आदर्श तापड़िया को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। तापड़िया को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राजस्थान के भरतपुर में दो गुटों में हिंसक झड़प, कई घायल

बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर
मृत युवक आदर्श तापड़िया के पिता ओमप्रकाश तापड़िया भी भीलवाड़ा के हिस्ट्रीशीटर थे जिनकी मृत्यु हो चुकी है। मारे गए युवक आदर्श तापड़िया के मामा महेश खोतानी ने कहा कि सभी हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने तक हम शव नहीं उठाएंगे। हमलावरों की मृतक के छोटे भाई से दिन में लड़ाई हुई थी। बताया जात है कि रात के समय 2 बाइक पर सवार होकर लोगों ने सरिए और चाकू से आदर्श पर हमला किया। 

कुछ दिनों पहले संगानेर इलाके में दो लोगों पर हमला करने एवं उनकी बाइक में आग लगाने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इस घटना के बाद भी भीलवाड़ा शहर में इंटरनेट सेवा 24 घंटे के लिए बंद की गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर