पंजाब में AAP की 'प्रेस कांफ्रेस' को लेकर कैप्टन अमरिंदर ने कसा तंज कहा-हम तो केजरीवाल को "लंच" भी करा दें

Punjab CM on AAP PC: 'आप' के आरोप को 'नाटक' करार देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि वह चाहें तो केजरीवाल के लिए "लंच" की व्यवस्था करने के लिए भी तैयार हैं।

Pinjab CM Captain Amrinder singh on AAP
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह  

मुख्य बातें

  • पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने AAP के आरोप का जोरदार खंडन किया
  • अमरिंदर सिंह ने AAP के आरोप पर कहा-"बिल्कुल सच नहीं है"
  • उन्होेने कहा-अगर वह चाहते हैं तो मुझे उनके "लंच" की व्यवस्था करने में भी खुशी होगी

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के इस आरोप का जोरदार खंडन किया कि उन्होंने चंडीगढ़ में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए अनुमति देने से इनकार कर दिया। आप की प्रेस कॉन्फ्रेंस दोपहर 1 बजे पंजाब भवन में होनी थी।

सिंह ने AAP के आरोप पर कहा-"बिल्कुल सच नहीं है। हमने कुछ दिन पहले ही अरविंद केजरीवाल को यहां एक रैली को संबोधित करने दिया था तो अब हम उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से क्यों रोकें। अगर वह चाहते हैं तो मुझे उनके "लंच" की व्यवस्था करने में भी खुशी होगी। AAP सिर्फ ड्रामा करना चाहती है, भले ही इसका मतलब झूठ हो। ”

AAP ने क्या आरोप लगाया?

'आप' की पंजाब यूनिट के चीफ राघव चड्ढा ने आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था, 'अरविंद केजरीवाल से कैप्टन अमरिंदर सिंह का डर इतना बढ़ गया है कि पहले से ही तय स्थान पर भी उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से रोक दिया गया है। लेकिन अरविंद केजरीवाल चंडीगढ़ में एक ऐसा बड़ा ऐलान करेंगे, जिससे कैप्टन और उनकी पार्टी को 440 वोल्ट का झटका लगेगा।' 

2022 के पंजाब चुनाव से पहले केजरीवाल-अमरिंदर के बीच भिड़ंत

पंजाब में अगले साल फरवरी या मार्च में मतदान होना है। राज्य में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से बेदखल करने की मांग कर रही आप पहले ही घोषणा कर चुकी है कि उसका मुख्यमंत्री चेहरा सिख उम्मीदवार होगा।केजरीवाल ने सोमवार को ऐलान किया कि अगर आप की सरकार बनती है तो पंजाब को 200 यूनिट मुफ्त बिजली मिलेगी।

"पंजाब में महिलाएं भी महंगाई से बहुत दुखी हैं"

"...दिल्ली में हम हर परिवार को 200 यूनिट मुफ्त बिजली देते हैं। महिलाएं बहुत खुश हैं। पंजाब में महिलाएं भी महंगाई से बहुत दुखी हैं। आप सरकार पंजाब में भी मुफ्त बिजली देगी। कल चंडीगढ़ में मिलते हैं, केजरीवाल ने पंजाबी में ट्वीट किया। पिछले हफ्ते आप प्रमुख ने अमृतसर का दौरा किया था और कहा था कि लोग अमरिंदर सिंह सरकार से तंग आ चुके हैं।

आम आदमी पार्टी की ओर से कांग्रेस पर यह आरोप ऐसे वक्त में लगा है, जब अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में सरकार बनने पर 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली का ऐलान किया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर