Puneeth Rajkumar death: 'अफवाहों पर न दें ध्‍यान, हालात नियंत्रण में', लोकप्रिय अभिनेता पुनीत राजकुमार के निधन के बाद बेंगलुरु पुलिस ने किया ट्वीट

लोकप्रिय कन्‍नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार के निधन के बाद बेंगलुरु पुलिस ने ट्वीट कर लोगों से अपील की कि वे किसी भी तरह के अफवाह पर ध्‍यान न दें और न ही अफवाह फैलाने वालों में शामिल हों। साथ ही यह भी कहा कि शहर में हालात बिल्‍कुल नियंत्रण में हैं।

लोकप्रिय अभिनेता पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया
लोकप्रिय अभिनेता पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया  |  तस्वीर साभार: Twitter

बेंगलुरु : लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, जिसके बाद यहां लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है। वह महज 46 साल के थे और आज सुबह ही उन्‍होंने एक ट्वीट भी किया गया था, जिसमें उन्‍होंने Bhajarangi2 की पूरी टीम को शुभकामना दी और दोपहर अचानक जब उनके निधन की खबर सामने आई तो हर कोई चौंक गया। फिल्‍म जगत के दिग्‍गजों सहित व‍िभिन्‍न क्षेत्रों की हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है। इस बीच बेंगलुरु में अफरातरफरी को लेकर भी अफवाहें सामने आईं, पर स्‍थानीय पुलिस ने इसे सिरे से खारिज करते हुए लोगों से अपील की कि वे किसी भी अफवाह पर ध्‍यान न दें। यहां हालात पूरी तरह नियंत्रण में हैं।

पुनीत राजकुमार के निधन की पुष्टि के कुछ ही देर बाद बेंगलुरु पुलिस ने ट्वीट किया, 'प्रिय बेंलुरुवासियों कृपया किसी भी अफवाह पर यकीन न करें और न ही किसी प्रकार की अफवाह फैलाने वालों में शामिल हों। शहर में सब कुछ नियंत्रण में है। बेंगलुरू सिटी पुलिस हमारे शहर में शांति और कानून व्यवस्था का आश्वासन देती है।'

कन्‍नड़ फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता पुनीत राजकुमार को दिल का दौरा पड़ा था। सीने में दर्द के बाद उन्‍हें पूर्वाह्न 11:40 बजे बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्‍हें इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में रखा गया था। चिकित्‍सकों की एक टीम लगातार उनके स्‍वास्‍थ्‍य की देखभाल में जुटी थी, लेकिन उन्‍हें बचाया नहीं जा सका।

पुनीत राजकुमार के असामयिक निधन पर आर माधवन, राम गोपाल वर्मा और सिद्धार्थ समेत तमाम सेलेब्‍स ने दुख जताया और खास संदेश लिखकर उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की। पुनीत राजकुमार ने बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत 1985 में फिल्म बेट्टाडु हूवी से की थी। बतौर अभिनेता वह साल 2002 में कन्नड़ फिल्म अप्पू में पहली बार नजर आए। इसी साल उनकी फिल्‍म युवरत्‍ना रिलीज हुई थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर