Bengal: पश्चिम बंगाल में बीजेपी की हार और ममता की जीत पर राजनीतिक दिग्गजों की प्रतिक्रियायें कुछ यूं आईं सामने

देश
रवि वैश्य
Updated May 02, 2021 | 17:58 IST

Reactions on BJP in  West Bengal:पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मतों की गिनती जारी है, रुझानों के मुताबिक टीएमसी अब बीजेपी से काफी आगे निकल चुकी है और ममता बनर्जी तीसरी बार सरकार बनाती हुई नजर आ रही हैं।

REACTION ON BJP IN WEST BENGAL
बीजेपी के इस प्रदर्शन पर तमाम तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं 

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी स्पष्ट बहुमत के साथ एक बार फिर सत्ता में  वापसी कर रही हैं। दोपहर 2 बजे के ताजा आंकड़ों के मुताबिक टीएमसी रुझान और लीड समेत 205 सीटों पर कब्जा करती नजर आ रही है जबकि बीजेपी की झोली में 84 सीटें जा रही हैं गौर हो कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मतों की गिनती जारी है। रुझानों के मुताबिक टीएमसी अब बीजेपी से काफी आगे निकल चुकी है।

राज्य में बीजेपी के इस प्रदर्शन को लेकर राजनीतिक खेमे से प्रतिक्रियायें आना स्वाभावितक ही है क्योंकि बीजेपी ने इस चुनाव को लेकर खासे बड़े दावे किए थे मगर अब स्थिति जो नजर आ रही है उससे इन दावों पर सवाल उठ रहे हैं।

राजनीतिक खेमे में बीजेपी के इस प्रदर्शन पर तमाम तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं वहीं ममता दीदी के प्रदर्शन की सराहना भी हो रही है, देखें ऐसी ही कुछ प्रतिक्रियायें...

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर