Kalyan Singh Health : कल्याण सिंह की सेहत पर PM मोदी का ट्वीट, अफवाहों पर लगाया विराम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि कल्याण सिंह के साथ बातचीत में उन्हें हमेशा कुछ न कुछ सीखने को मिला। पीएम ने कहा कि उनकी कल्याण सिंह के पोते से बात हुई है।

PM Narendra Modi tweets about Kalyan Singh health
अस्पताल में भर्ती हैं यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह। 

मुख्य बातें

  • तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल्याण सिंह से बातचीत उन्हें हमेशा सीखने को मिला
  • कल्याण सिंह के पोते ने कहा कि बाबूजी की तबीयत स्थिर है, अफवाहों पर ध्यान न दें

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की सेहत के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने शुक्रवार को कहा कि गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य नेता अस्पताल जाकर कल्याण सिंह का हालचाल जाना। इस दौरान उनकी पूर्व मुख्यमंत्री से बातचीत हुई। पीएम ने कहा कि उन्हें यह जानकर बहुत खुशी हुई कि बातचीत के दौरान कल्याण सिंह ने उन्हें याद किया। पीएम ने कहा कि उनके पास भी कल्याण सिंह के साथ बातचीत की बहुत सारी यादे हैं। उनसे बातचीत हमेशा सीख देने वाला रहा है। 

कल्याण सिंह के निधन की अफवाह
दरअसल, मीडिया में राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह पर अफवाह आई है। इन अफवाहों में उनका निधन होने की बात कही गई है लेकिन ऐसी बात नहीं है। प्रधानमंत्री के दो ट्वीट भी इसी ओर इशारा करते हैं। पीएम ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'यह जानकर कि जेपी नड्डा के साथ बातचीत के दौरान कल्याण सिंह जी ने मुझे याद किया, मैं काफी भावुक हो गया। मेरे पास भी उनके साथ बातचीत की कई यादें हैं। यह बात जानने के बाद इस तरह की स्मृतियां एक बार फिर ताजा हो गईं। उनसे बातचीत हमेशा कुछ न कुछ सीखा गई।'

पीएम ने पूर्व सीएम के स्वास्थ्य की जानकारी ली
अपने एक अन्य ट्वीट में पीएम ने कहा, 'देश भर में असंख्य लोग कल्याण सिंह जी के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। गुरुवार को जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के अन्य नेता अस्पताल जाकर कल्याण सिंह से मिले। मैंने भी फोन पर उनके पोते से बात की और पूर्व सीएम के सेहत की जानकारी ली।'

कल्याण सिंह के पोते ने कहा-बाबूजी ठीक हैं
कल्याण सिंह के पोते संदीप सिंह ने भी लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है। संदीप ने कहा कि कल्याण सिंह अभी स्वस्थ हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह अस्पताल से घर आएंगे। 

गुरुवार को अस्पताल पहुंचे जेपी नड्डा 
मुख्यमंत्री आदित्यनाथ कल्याण सिंह की सेहत पर करीबी नजर बनाए हुए हैं। गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष विशेष विमान से लखनऊ पहुंचे थे और कल्याण सिंह का हाल-चाल जाना। पूर्व मुख्यमंत्री का इलाज विशेषज्ञ डॉक्टरों का एक पैनल कर रहा है। इस पैनल में नेफ्रोलॉजी, कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, एंडोक्राइनोलॉजी और न्यूरो ऑटोलॉजी के विशेषज्ञ शामिल हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर