Olympic खिलाड़ियों को पीएम ने दी पार्टी, नीरज चोपड़ा को चूरमा तो सिंधू को खिलाई आइसक्रीम [PHOTOS]

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 16, 2021 | 12:49 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने आवास पर आयोजित एक पार्टी के दौरान ओलंपिक खेलों में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीवी सिंधू से किया गया वादा भी निभाया।

PM Narendra Modi meets Tokyo Olympics contingent, fulfills His Promise of Ice Cream with PV Sindhu
PM ने पार्टी में चोपड़ा को चूरमा और सिंधू को खिलाई आइसक्रीम 
मुख्य बातें
  • टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से मिले पीएम मोदी
  • पीेएम ने पीवी सिंधू से किया गया अपना वादा किया पूरा, खिलाई आइक्रीम
  • पीएम से मुलाकात के बाद बेहद खुश नजर आए सभी खिलाड़ी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Narendra Modi) ने टोक्यो ओलंपिक खेलों (Tokyo Olympics 2020) में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों से आज मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कुछ खिलाड़ियों से किए अपने वादे को भी पूरा किया।  पीएम मोदी ने गोल्‍ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले भारतीय खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को उनका पसंदीदा चूरमा खिलाया। वहीं स्टार बैडमिंडटन खिलाड़ी और टोक्‍यो में ब्रॉन्‍ज मेडल जीतने वाली पीवी सिंधु (PV Sindhu) को किए गए वादे को पूरा करते हुए पीएम ने उन्हें आइसक्रीम पार्टी दी।

सिंधू से पूरा किया अपना वादा

दरअसल जब खिलाड़ी ओलंपिक के लिए रवाना हुए थे तो पीएम मोदी ने पीवी सिंधू से वादा किया था कि जब आप भारत लौटेंगी तो आपको आइसक्रीम खिलाएंगे। आज पीएम मोदी ने इसी वादे को पूरा किया। वहीं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने नीरज चोपड़ा से वादा किया था कि जब वह स्वदेश लौटेंगे तो पीएम मोदी उन्हें चूरमा खिलाएंगे। इस दौरान ओलंपिक में पदक विजेता बजरंग पूनिया तथा रवि दाहिया भी पीएम मोदी के साथ तस्वीर खिंचाते हुए नजर आए।

अपने आवास पर रखी थी पार्टी

आपको बता दें कि आज ओलंपिक खिलाड़ियों के सम्मान में प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर एक खास कार्यक्रम रखा गया था जिसमें पीएम ने खुद खिलाड़ियों के साथ नाश्ता किया और फोटो खिंचवाई तथा उनके अनुभवों को जाना। इस दौरान पीएम मोदी ने महिला हॉकी खिलाड़ियों के भी बात की तथा उनकी जमकर प्रशंसा की। 41 साल बाद हॉकी में ओलंपिक मेडल जीतने वाली भारतीय पुरुष टीम ने पीएम मोदी को ऑटोग्राफ की गई हॉकी स्टिक भेंट की।

पैरा ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से भी करेंगे बात

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टोक्यो पैरा ओलंपिक खेल 2020 में भाग लेने जापान जा रहे भारतीय एथलीटों से मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बातचीत करेंगे। तोक्यो पैरा ओलंपिक खेल 24 अगस्त से पांच सितंबर तक आयोजित होने हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय के अनुसार, टोक्यो में नौ अलग-अलग खेलों में 54 पैरा एथलीट भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। पीएमओ द्वारा रविवार को जारी बयान के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी पैरा ओलंपिक खेल 2020 में भाग लेने जा रहे एथलीटों से 17 अगस्त की सुबह 11 बजे वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बातचीत करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर