गुजरात में अपने स्कूल टीचर से मिले PM मोदी, सामने आई तस्वीर

एक दिन के गुजरात दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवसारी में वडनगर के अपने स्कूल टीचर से मुलाकात की। उनकी मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई है।

Narendra Modi
अपने स्कूल टीचर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को गुजरात के नवसारी में वडनगर के अपने स्कूल टीचर से मुलाकात की। इसकी तस्वीर भी सामने आई है। पीएम मोदी एक दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। अपने दौरे के दौरान उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री मोदी
 ने नवसारी में 'गुजरात गौरव अभियान' के दौरान कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत की।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मुझे गर्व हो रहा है कि मेरे गुजरात छोड़ने के बाद जिन भी लोगों ने गुजरात को संभालने का दायित्व निभाया...भूपेंद्र भाई और सीआर की जोड़ी उमंग और उत्साह के साथ नया विश्वास जगा रही है। मुझे गर्व है कि जो मेरे कालखंड में नहीं हुआ वे मेरे मित्र कर पा रहे हैं।

प्रधानमंत्री  मोदी ने नवसारी में ए. एम. नाइक हेल्थ केयर कॉम्प्लेक्स और निराली मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया। उन्होंने नवसारी में नाइक एजुकेशन एंड स्कीलिंग सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का भी उद्घाटन किया। बाद में पीएम मोदी ने अहमदाबाद में भारतीय राष्ट्रीय अंतरिक्ष संवर्धन और प्राधिकरण केंद्र (IN-SPACe) के मुख्यालय का उद्घाटन किया। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर