Jammu Kashmir: आतंकवादियों के हमले में दो CRPF जवान शहीद,किया गया सर्च ऑपरेशन

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 26, 2020 | 16:40 IST

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला हुआ है जिसमें दो सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं। आतंकियों की धरपकड़ के लिए सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया है।

Pak-backed terrorists attack Security Forces in Srinagar 2 CRPF Jawans Martyred
Jammu Kashmir: आतंकवादियों के हमले में दो सुरक्षाकर्मी शहीद 
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने फिर से घात लगाकर किया सुरक्षाबलों पर हमला
  • आतंकियों के हमले में दो जवान हुए शहीद
  • हथियारबंद आतंकवादी कार में सवार होकर हुए फरार

 श्रीनगर: श्रीनगर के बाहरी इलाके परिम्पुरा में गुरुवार को त्वरित प्रतिक्रिया दल (क्यूआरटी) पर आतंकवादियों द्वारा अचानकर किए गए हमले में दो सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने परिम्पुरा इलाके के खुशीपुरा में अचानक से सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी हैं। सुरक्षाबलों ने भी तत्काल मोर्चा संभालते हुए फायरिंग की लेकिन तब तक वे फरार हो गए हैं। फिलहाल सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है।

कार में फरार हुए आतंकवादी

कश्मीर के आईजी ने कहा, '3 आतंकवादियों ने हमारे सेना के जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए और कथित तौर पर घायल हो गए। जैश ने यहांअपनी गतिविधियां बढ़ा दी हैं। शाम तक हम समूह की पहचान करेंगे। आतंकवादी एक कार में भाग गए और हथियारबंद थे। 2 शायद पाकिस्तानी और एक स्थानीय हैं।'

रविवार को पकड़ा गया था आतंकी

आपको बता दें कि रविवार को ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के एक मदरसे से एक आतंकवादी गिरफ्तार किया गया था। सेना के एक अधिकारी ने यहां बताया कि आतंकवादी गतिविधि में शामिल उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके के एक शख्स के दक्षिण कश्मीर के छतपुरा मोहल्ले में छिपे होने की सूचना पर यहां तलाशी अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि अभियान के दौरान एक शख्स को पकड़ा गया था। हालांकि उन्होंने उसकी पहचान नहीं बताई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर