एनसीपी नेता ने औरंगाबाद में लगाया अनोखा बैनर, इन 2 सवालों का जवाब देकर जीत सकते हैं एक लाख रुपए

Aurangabad: बैनर पर लिखा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद दिखा दें कि 'ईडी' की कार्रवाई की गई है और लाखों की कमाई करें। एनसीपी के युवा विंग के प्रदेश सचिव अक्षय पाटिल ने औरंगाबाद शहर के अलग-अलग जगह पर ये बैनर लगाए हैं।

NCP leader put up a unique banner in Aurangabad you can win one lakh rupees by answering these 2 questions
एनसीपी नेता ने औरंगाबाद में लगाया अनोखा बैनर 

Aurangabad: ईडी ने शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत के घर छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार किया है। संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई के बाद विपक्षी नेताओं ने ईडी पर निशाना साधा है। विपक्षी नेताओं ने बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। साथ ही ये भी कहा जाने लगा है कि केंद्रीय व्यवस्था को प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं कुछ नेताओं ने ये भी आरोप लगाया है कि बीजेपी विपक्ष नेताओं को अपनी पार्टी में लाने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।

Sanjay Raut News : 4 अगस्त तक ED की हिरासत में रहेंगे संजय राउत, PMLA कोर्ट ने सुनाया फैसला

एनसीपी नेता ने औरंगाबाद में लगाया अनोखा बैनर

इसी कड़ी में महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक अनोखा बैनर लगाया है, जिसकी चर्चा पूरे राज्य में है। दरअसल बैनर पर लिखा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद दिखा दें कि 'ईडी' की कार्रवाई की गई है और लाखों की कमाई करें। एनसीपी के युवा विंग के प्रदेश सचिव अक्षय पाटिल ने औरंगाबाद शहर के अलग-अलग जगह पर ये बैनर लगाए हैं। इस बैनर में दिए गए सवाल का जवाब देने पर आप एक लाख रुपए कमा सकते हैं।

Sawal Public Ka: ED के शिकंजे में फंसे संजय राउत विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं?

 2 सवालों का जवाब देकर जीत सकते हैं एक लाख रुपए

अक्षय पाटिल ने बैनर पर सवाल पूछा है कि किसी भी बीजेपी के नेता पर ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स की कार्रवाई हुई है? और दूसरा सवाल ये क्या बीजेपी में जाने के बाद ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स की कार्रवाई जारी है। साथ ही बैनर में लिखा है कि सवाल के जवाब देने वाले को एक लाख रुपए मिल सकते हैं। ये बैनर कल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर