Drug Case: मोबाइल में छिपे हैं गहरे राज, दीपिका, सारा, रकुलप्रीत के फोन हुए सीज, NCB खंगालेगी डाटा

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 27, 2020 | 08:19 IST

NCB seized Mobile Phones: ड्रग मामले की जांच कर रही NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, सिमोन खंबाटा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का फोन सीज किया है।

NCB seized deepika padukone sara ali khan and rakul preet mobile phones in connection with drug case
NCB ने दीपिका पादुकोण और उनकी पूर्व मैनेजर से पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की 

मुख्य बातें

  • ड्रग मामले की अहम कड़ी माने जा रहे Mobile Phone पर एनसीबी का खास फोकस है
  • दीपिका पादुकोण, सारा, श्रद्धा, रकुलप्रीत, सिमोन खंबाटा और करिश्मा प्रकाश का फोन सीज
  • इन सभी के फोन का डेटा रिकवर किया जाएगा जो मामले की जांच में अहम कड़ी साबित हो सकता है

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा दीपिका पादुकोण (deepika padukone), सारा अली खान (sara ali khan) और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई। बताते हैं कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी पूर्व मैनेजर से पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। यह पूछताछ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस के सिलसिले में हुई वहीं इस मामले की अहम कड़ी माने जा रहे मोबाइल फोन (Mobile Phone) पर एनसीबी का खास फोकस है, इसी सिलसिले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, सिमोन खंबाटा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का फोन सीज किया है। एनसीबी इन मोबाइल फोन के डाटा रिकवर कर किए गए चैट से इस मामले के लिंक तलाशेगी।

कहा जा रहा है इन सभी फोन का डेटा रिकवर किया जाएगा जो मामले की जांच में अहम कड़ी साबित हो सकता है क्योंकि पूछताछ की गई एक्ट्रेसेज के वाट्सएप चैट्स इस मामले में महत्वपूर्ण कड़ी हैं,इसलिए अब सीज किए गए मोबाइल को खंगाला जाएगा और उस वक्त के डाटा को रिकवर कर इस मामले में और जानकारी निकालने की कवायद की जाएगी।

‘डी’ नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर कथित बातचीत भी है

एनसीबी सूत्रों ने कहा कि करिश्मा प्रकाश के वॉट्सऐप चैट NCB के रडार पर हैं, जिनमें कथित तौर पर ‘डी’ नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी कथित बातचीत भी है और एजेंसी जानना चाहती है कि यह शख्स कौन है।इससे पहले शनिवार को एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए। एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

श्रद्धा और सारा से दक्षिण मुंबई स्थित बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की गई।इससे पहले, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी के कोलाबा स्थित अतिथिगृह में पूछताछ की गई थी और वह भी अपना बयान दर्ज करवाने के बाद चली गईं।

करीब साढ़े चार घंटे तक सारा अली खान का बयान दर्ज किया गया

बयान दर्ज कराने के लिए श्रद्धा कपूर दोपहर करीब 12 बजे जबकि सारा उसके करीब एक घंटे बाद एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची।करीब साढ़े चार घंटे तक सारा का बयान दर्ज किया गया और वह शाम करीब साढ़े पांच बजे एनसीबी कार्यालय से निकलीं।श्रद्धा छह घंटे की पूछताछ के बाद करीब 5 बजकर 55 मिनट पर कार्यालय से निकलीं।दोनों ही अभिनेत्रियों ने राजपूत के साथ फिल्मों में काम किया था, सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया।

कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद गिरफ्तार कर लिया गया

एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया।शुक्रवार को रवि को वर्सोवा स्थित उनके घर से सुबह एनसीबी के बलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय ले जाया गया था जहां उनसे दिनभर पूछताछ हुई। वह देर शाम तक वहां से बाहर नहीं आए थे।शुक्रवार को ही एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन्स के अनुभव चोपड़ा से भी पूछताछ की थी।इससे पहले एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती तथा कुछ मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर