Goa में बोली ममता बनर्जी- प्रधानमंत्री मोदी होंगे और ताकतवर, क्योंकि राजनीति को लेकर गंभीर नहीं है कांग्रेस

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अपने गोवा दौरे के अंतिम दिन कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा की पीएम मोदी और शक्तिशाली बनेंगे क्योंकि कांग्रेस पार्टी राजनीति को लेकर गंभीर नहीं है।

Modi will be more powerful as Congress is not serious about politics, says Mamata Banerjee in Goa
मोदी होंगे और ताकतवर, गंभीर नहीं है कांग्रेस: ममता बनर्जी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर साधा निशाना
  • गोवा दौरे के अंतिम दिन ममता बनर्जी ने किया पणजी के मापुसा बाजार का दौरा
  • ममता बनर्जी ने कहा उनकी पार्टी राज्य की सभी सीटों पर लड़ेगी विधानसभा का चुनाव

पणजी: गोवा के अपने तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने कांग्रेस पर राजनीति को लेकर गंभीर नहीं रहने का आरोप लगाया। ममता ने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है लेकिन फैसले नहीं लेने के कारण उसका अंजाम सारा देश भुगत रहा है। भाजपा को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली की दादागिरी बहुत हो गई है।

ममता बनर्जी ने कहा कि हम भाजपा के आगे घुटने टेकने वाले नहीं है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पणजी के मापुसा बाज़ार का दौरा किया और वहां लोगों से भी बात की।

पीएम मोदी होंगे ताकतवर

कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 'मैं अभी सब कुछ नहीं कह सकती क्योंकि वे राजनीति को गंभीरता से नहीं लेते। कांग्रेस की वजह से मोदी जी और अधिक शक्तिशाली हो रहे हैं। अगर कोई निर्णय नहीं ले सकता तो उसके लिए देश को क्यों भुगतना चाहिए। कांग्रेस को पहले भी मौका मिला। भाजपा के खिलाफ लड़ने के बजाय वे मेरे राज्य में मेरे खिलाफ लड़े। क्या आपको नहीं लगता कि उन्होंने मेरे खिलाफ चुनाव लड़ा, बंगाल में मेरे राजनीतिक दल के खिलाफ चुनाव लड़ा।'

गोवा में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी टीएमसी

गोवा चुनाव को लेकर ममता बने बड़ा ऐलान किया औऱ कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सभी चालीस सीटों पर चुनाव लड़ेगी।  ममता बनर्जी ने कहा कि TMC चुनावों में क्षेत्रीय दलों को सीटें आवंटित करने में यकीन रखती हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि क्षेत्रीय दलों को मजबूत होना चाहिए। हम चाहते हैं कि संघीय ढांचा मजबूत हो। हमें राज्यों को मजबूत बनाना चाहिए, अगर राज्य मजबूत होंगे तो केंद्र भी मजबूत होगा। हम दिल्ली की दादागीरी नहीं चाहते, बस बहुत हुआ।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर