'बंगाल की बेटी नहीं बल्कि घुसपैठियों की मौसी और रोहिंग्याओं की चाची है ममता बनर्जी: सुवेंदु अधिकारी

देश
किशोर जोशी
Updated Mar 08, 2021 | 08:07 IST

Bengal Elections 2021: भाजपा नेता और पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे शुवेंदु अधिकारी ने सीएम के खिलाफ तीखा हमला किया है।

Mamata not daughter of Bengal but 'aunt of infiltrators, Rohingyas Suvendu Adhikari
घुसपैठियों की मौसी और रोहिंग्याओं की चाची है ममता: सुवेंदु 

मुख्य बातें

  • सुवेंदु अधिकारी ने किया ममता बनर्जी पर बड़ा हमला
  • सुवेंदु अधिकारी बोले- प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन गई है तृणमूल कांग्रेस
  • नंदीग्राम सीट से ममता के खिलाफ भाजपा उम्मीदवार हैं शुवेंदु अधिकारी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने चरम पर है और सत्तापक्ष से लकर विपक्ष तक, हर कोई एक दूसरे पर हमले करने से नहीं चूक रहा है। कुछ महीने पहले ही टीएमसी छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले शुवेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ बड़ा हमला किया है। नंदीग्राम से ममता के खिलाफ बीजेपी उम्मीदवार सुवेंदु ने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल की बेटी नहीं बल्कि घुसपैठियों की मौसी हैं और रोहिंग्याओं की चाची हैं।

ममता को करूंगा पराजित
चुनावी रैली के दौरान तृणमूल कांग्रेस के नारे ‘बंगाल अपनी बेटी चाहती’ का जिक्र करते हुए कहा, 'कोई भी आपको (ममता बनर्जी) अपनी बेटी नहीं मानता. आप घुसपैठियों की खाला (मौसी) हैं। TMC प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की चेयरमैन ममता बनर्जी हैं और उनके भ्रष्ट भतीजे कंपनी के एमडी हैं। नंदी ग्राम मेरे लिए कोई चुनौती नहीं है। मैं नंदीग्राम में ममता को पराजित करूंगा और उन्हें वापस कोलकाता भेजूंगा।'
ममता बाहरी हैं

जीत को लेकर हूं आश्वस्त
इससे पहले शुवेंदू अधिकारी ने शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट पर ''बाहरी'' करार देते हुए दावा किया कि वह बनर्जी को करारी शिकस्त देने को लेकर ''200 फीसदी'' आश्वस्त हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी कोलकाता की भवानीपुर सीट से चुनाव लड़ने से बच रही हैं। अधिकारी ने कहा, ' मैंने नंदीग्राम में लक्ष्मण सेठ को हराया था। इस बार मैं माननीय (बनर्जी) को हराउंगा। वह नंदीग्राम के लिए बाहरी हैं जबकि मैं क्षेत्र का भूमिपुत्र हूं।'

ममता बनाम सुवेंदु
भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को 57 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की थी जिसमें शुवेंदु अधिकारी नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगे। गौरतलब है कि इस सीट पर तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले ही अपनी उम्मीदवारी घोषित कर दी है। अधिकारी 2016 में इस सीट से विजयी हुए थे और हाल में भगवा पार्टी में शामिल होने से पहले उन्होंने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर