मां दुर्गा की पूजा करते थे भगवान राम, BJP सत्ता में आई तो नहीं बोल पाएंगे 'जय सिया राम': ममता बनर्जी

देश
लव रघुवंशी
Updated Mar 17, 2021 | 15:38 IST

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि लोग बीजेपी को वोट न दें नहीं तो वो 'जय सिया राम' नहीं बोल पाएंगे, उन्हें 'जय श्री राम' कहना पड़ेगा।

Mamata Banerjee
ममता बनर्जी  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल चुनाव में भगवान राम को लेकर खूब राजनीति हो रही है। बीजेपी कहती है कि ममता बनर्जी को 'जय श्री राम' नारे से दिक्कत है वहीं मुख्यमंत्री का कहना है कि वो 'जय सिया राम' कहती हैं। अब उन्होंने नया बयान दिया है। ममता बनर्जी ने कहा है कि भगवान राम मां दुर्गा की पूजा करते थे क्योंकि वह कद में बहुत बड़ी हैं। 

उन्होंने कहा, 'बीजेपी को वोट न दें, अन्यथा आप अपने 'धर्म' का पालन नहीं कर पाएंगे। आपको 'जय श्री राम' कहना पड़ेगा, आप 'जय सिया राम' नहीं बोल पाएंगे। भगवान राम मां दुर्गा की पूजा करते थे क्योंकि वह कद में बहुत बड़ी हैं।' 

व्हीहचेयर पर बैठे हुए चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा, 'मुझे मेरे जीवन में कई बार पीटा गया है। पहले सीपीएम मेरे साथ मारपीट करती थी और अब भाजपा ने भी ऐसा करना शुरू कर दिया है। हालांकि, सीपीएम के लोग अब भाजपा बन गए हैं। कुछ गद्दार, लालची लोग भी भाजपा में शामिल हो गए हैं।' 

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने चुनाव के दौरान सत्ता में आने के बाद बिहार के लोगों का मुफ्ट टीकाकरण करने का वादा किया था। लेकिन क्या उन्होंने टीके उपलब्ध कराए हैं? नहीं, उन्होंने नहीं किया, उन्होंने झूठ बोला।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर