आखिर कांग्रेस नेता खड़गे ने BJP को क्यों कहा- Beijing Janata Party

कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की फर्जी तस्वीरों को शेयर करने को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी के कई नेताओं ने चीनी हवाई अड्डे की तस्वीर शेयर की थी।

Mallikarjun Kharge
मल्लिकार्जुन खड़गे 

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उसके कुछ नेताओं द्वारा नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की फेक फोटोज शेयर करने पर चुटकी ली है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक ट्विटर पोस्ट में कहा कि अरुणाचल प्रदेश में बीजेपी सरकार चीन को गांव बनाने देती है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार चीनी हवाई अड्डे को अपना दिखाती है। लद्दाख में सरकार ने आत्मसमर्पण कर दिया और हमारे क्षेत्र को चीनियों को सौंप दिया। बीजेपी बीजिंग जनता पार्टी में तब्दील हो गई है।

खड़गे बीजेपी नेताओं द्वारा बीजिंग डैक्सिंग अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की तस्वीरें जेवर में नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के रूप में शेयर करने को लेकर कटाक्ष कर रहे थे। 25 नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट की आधारशिला रखी थी। 

कांग्रेस लद्दाख, उत्तराखंड और अब अरुणाचल प्रदेश में चीनी घुसपैठ को लेकर सरकार की आलोचना करती रही है। कांग्रेस चीनी घुसपैठ को लेकर सरकार पर चीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाती रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह भी आरोप लगाया कि देश की राष्ट्रीय सुरक्षा से 'अनुचित रूप से समझौता' किया गया है क्योंकि सरकार के पास चीन पर कोई रणनीति नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर