Sidhu Moose Wala की तरह तुम्हारा कर देंगे मर्डर- FB पर एक और फिल्म प्रड्यूसर को धमकी

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Jul 07, 2022 | 18:23 IST

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

mumbai, Sidhu Moose Wala, maharashtra
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो साभार-istock) 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला की बड़ी ही बर्बर तरीके से गोलियां मारकर हत्या की गई थी
  • पंजाब में मूसा गांव के सिंगर सिद्धू अपने रैप सॉन्ग्स के लिए भी जाने जाते थे
  • '295', 'टोचन', 'ओल्ड स्कूल' और 'तिब्बियां दे पुत्त' सरीखे उनके हिट गाने हैं

महाराष्ट्र में एक फिल्म प्रड्यूसर को जान से मारने की धमकी मिली है। संदीप सिंह का आरोप है कि उन्हें सोशल मीडिया पर धमकाया गया। कहा गया कि जिस तरीके से पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (असल नाम- शुभदीप सिंह सिद्धू) को मौत को घाट उतारा गया था, ठीक उसी प्रकार उनकी (सिंह) भी हत्या कर दी जाएगी।

मुंबई पुलिस के हवाले से इस बारे में समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया, "सिंह को जान से मारने की यह धमकी फेसबुक पर मिली है। उन्होंने इस बाबत मुंबई के स्थानीय पुलिस थाने में केस दर्ज करा दिया है। धमकी में कहा गया कि उनकी हत्या भी उसी तरह से की जाएगी, जैसे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का मर्डर किया गया था। मामला दर्ज कर लिया गया है, जबकि जांच-पड़ताल जारी है।"

पीड़ित का आरोप है, "मुझसे कहा गया...चिंता मत करो, मूसेवाला मारा जा चुका है। तुम भी उसी तरह ढेर कर दिए जाओगे। इंतजार करो और यह बात याद रखो।" रोचक बात है कि यह वही संदीप सिंह हैं, जिन्होंने साल 2019 में आई फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था। 

हरियाणा के प्रड्यूसर से मांगी गई रंगदारी
वैसे, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी फिल्म जगत से नाता रखने वाले व्यक्ति को इस तरह की धमकी मिली हो। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में हरियाणा के बहादुरगढ़ में फिल्म प्रड्यूसर जगबीर सिंह (प्रॉपर्टी डीलिंग भी करते हैं) से दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। 

सलमान के पिता को भी मिली थी धमकी
जून में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी अज्ञात से जान से मारने की धमकियां मिली थीं। दरअसल, सल्लू के पिता पार्क में वॉक के लिए निकले थे, तब उन्हें एक अनजान शख्स ने चिट्ठी थमाई थी, जिसमें धमकी भरा संदेश था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर