50-50 कोस तक जब बच्चा रोता है, तो मां बोलती है...धौंस जमाने के लिए पुलिस ऑफिसर को डॉयलॉग बोलना पड़ा भारी

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 16, 2020 | 08:48 IST

मध्य प्रदेश में एख पुलिस अफसर को रौब झाड़ना काफी मंहगा पड़ा है। पुलिस अधिकारी द्वारा फिल्म शोले का डॉयलॉग मारना अब उन्हीं के लिए मुसीबत बन गया है।

Madhya Pradesh cop seen warning people to maintain law and order in the style of film Sholay's dialogue
पुलिस अधिकारी बोला- 50-50 कोस तक जब बच्चा रोता है, तो मां.. 

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश के पुलिस अधिकारी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल
  • झाबुआ के कल्यापुरा थाना प्रभारी डांगी को गब्बर का डॉयलाग यूज करना पड़ा भारी
  • डांगी बोले- '50-50 KM तक जब बच्चा रोता है तो मां कहती है कि डांगी आ जाएगा'

इंदौर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस वाला रमेश सिप्पी की प्रसिद्ध फिल्म 'शोले' का डॉयलॉग बोलते हुए नजर आ रहा है।  पुलिस अधिकारी अपने तरीके से कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए लोगों को चेतावनी जारी कर रहे थे, हालांकि, पुलिसवालों का यह कृत्य उनके वरिष्ठ अधिकारियों को अच्छा नहीं लगा और उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया।

वायरल हुआ वीडियो
वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के झबुआ का है जिसमें कल्याणपुरा पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी (इंचार्ज) के एल डांगी नजर आ रहे हैं। जो अपनी पुलिस जीप पर लगे मेगाफोन से फिल्म शोले के खलनायक गब्बर सिंह के डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें वो कहते हैं, 'कल्याणपुरा से 50-50 किलोमीटर की दूर पर जब बच्चा रोता है तो मां कहती है चुप हो जा बेटा नहीं तो डांगी आ जाएगा।'  इस दौरान कुछ पुलिस के जवान सड़क पर खड़े हैं। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो डांगी के लिए मुसीबत बन गया है।

पुलिस विभाग ने थमाया नोटिस

डांगी की यह चेतावनी ने उनके सहयोगियों को भी भारी पड़ी जो गश्ती ड्यूटी के दौरान थे। उनके वरिष्ठ अधिकारियों को यह बिल्कुल नहीं भाया और पुलिस कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया। मीडिया से बात करते हुए, झाबुआ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) आनंद सिंह ने कहा, 'डांगी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्रारंभिक जांच।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर