Logtantra: Lakhimpur Violence के आरोपी आशीष मिश्रा को अरेस्ट क्यों नहीं कर रही है पुलिस?

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा ने लखीमपुर खीरी कांड में अपनी भूमिका से इनकार किया है। आशीष का नाम एफआईआर में भी है लेकिन पुलिस अभी तक उनसे पूछताछ नहीं कर पाई है।

Logtantra Why is the police not arresting Ashish Mishra, accused of Lakhimpur Violence?
Lakhimpur Violence के आरोपी अजय मिश्रा के बेटे आशीष अब तक पुलिस की गिरफ़्त में क्यों नहीं? Logtantra 

मुख्य बातें

  • लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर सवालों के घेरे में है यूपी सरकार
  • विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करने वाली यूपी पुलिस क्यों नहीं सकी आशीष मिश्रा को अरेस्ट?
  • लखीमपुर में हुई हिंसा में मारे गए थे कुल 9 लोग

नई दिल्ली: आज लोगतंत्र में हम फिर से बात करेंगे लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर। 48 घंटे, जी 48 घंटे से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। गिरफ्तारी हुई है लेकिन विपक्ष के नेताओं की। इस बीच तीन नए वीडियो और तीन नए बयान सामने आए हैं। आप यहां तीनों वीडियो को देख सकते हैं और दूसरी तरफ उन तीनों बयानों को देख रहे हैं। इन तीनों वीडियो और तीनों बयानों को लेकर विस्तार से आज हम लोगतंत्र में बात करेंगे। आपको बताएंगे कि इसी के ईर्द-गिर्द कैसे लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा का पूरा सच छिपा हुआ है। साथ ही आपको ये भी बताएंगे कि पुलिस आशीष मिश्रा से पूछताछ क्यों नहीं कर रही है।

आशीष की गिरफ्तारी क्यों नहीं?
अब सबसे पहले बात करेंगे आशीष मिश्रा को लेकर।एक तरफ उत्तर प्रदेश की पुलिस विपक्ष के नेताओं को पहले हिरासत में लेती है फिर उनकी गिरफ्तारी हो जाती है दूसरी तरफ जिसके ऊपर आरोप है वो खुलेआम घूम रहा है और न्यूज़ चैनलों को इंटरव्यू दे रहा है। बता रहा है कि वो बेगुनाह है और घटनास्थल पर वो मौजूद ही नहीं था। ऐसे में सवाल उत्तर प्रदेश की पुलिस से है कि अब तक आशीष मिश्रा से पूछताछ क्यों नहीं हुई है। आशीष मिश्रा को हिरासत में क्यों नहीं लिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर