Lakhimpur Violence:आशीष मिश्रा की हेकड़ी, मूंछों पर ताव देते हुए पहुंचा कोर्ट- Viral Video

देश
रवि वैश्य
Updated May 10, 2022 | 19:57 IST

Ashish Mishra flaunting mustache video: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष का मंगलवार को कोर्ट पहुंचने का अंदाज लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, वो अपनी मूंछों पर ताव देता दिखा।

Ashish Mishra flaunting mustache video
पुलिस हिरासत में कोर्ट लाए जाने के दौरान आशीष मिश्रा  मूंछों पर ताव देता हुआ नजर आया 

नई दिल्ली: यूपी के लखीमपुर खीरी में 3 अक्‍टूबर 2021 को हुई हिंसा की गूंज अभी तक सुनाई देती है, दरअसल ये मामला ही इतना बड़ा था, गौर हो कि उस दौरान वहां हुई हिंसा में 4 किसानों और एक पत्रकार सहित कुल 8 लोगों की मौत हो गई थी।

इस मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र समेत 15 लोगों के खिलाफ हत्या और आपराधिक साजिश का केस दर्ज किया गया था। इस मामले में आशीष मिश्रा और अन्‍य आरोपियों की मंगलवार को कोर्ट में पेशी हुई।

पुलिस हिरासत में कोर्ट लाए जाने के दौरान आशीष मिश्रा  मूंछों पर ताव देता हुआ नजर आया, उसका ये अंदाज और हेकड़ी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

कोर्ट ने नेताओं के गैर जिम्मेदाराना बयानों पर कड़ी टिप्पणी की

गौर हो कि आशीष मिश्रा की ऐसी फोटो तब सामने आई है जब एक दिन पहले ही सोमवार को हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने खीरी के तिकुनिया कांड मामले की सुनवाई के दौरान नेताओं के गैर जिम्मेदाराना बयानों पर कड़ी टिप्पणी की, कोर्ट ने कहा कि जवाबी हलफनामे के मुताबिक यदि केंद्रीय राज्य मंत्री (अजय मिश्रा टेनी) ने कथित बयान न दिया होता तो यह घटना ही न हुई होती। 

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने 4 आरोपियों को बेल देने से किया इनकार

इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने सोमवार को अक्टूबर 2021 के लखीमपुर हिंसा कांड में चार आरोपियों को जमानत देने से इनकार कर दिया था, जस्टिस डी.के. सिंह की खंडपीठ ने अंकित दास, लवकुश, सुमित जायसवाल और शिशुपाल की जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा कि अगर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कथित बयान नहीं दिया होता तो ये घटना नहीं होती। केंद्रीय मंत्री ने किसानों को वहां से खदेड़ने की कथित रूप से धमकी दी थी।अदालत ने कहा कि नेताओं को गैर-जिम्मेदाराना बयान नहीं देना चाहिए क्योंकि उनसे अपेक्षा की जाती है कि वे अपने उच्च पद की गरिमा का खयाल रखेंगे।

वहीं संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के सहयोगियों की जमानत याचिका इलाहाबाद उच्च न्यायालय द्वारा खारिज किए जाने का स्वागत किया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर