8 महीने बाद गाजियाबाद पुलिस ने खोज निकाली कुमार विश्वास की फॉर्च्युनर, कवि ने इस तरह दी प्रतिक्रिया

हिंदी के जाने माने कवि कुमार विश्वास की चोरी हुई फॉर्च्युनर कार मिल गई है। 8 महीने बाद गाजियाबाद पुलिस ने कार को खोज निकाला है और 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

car
कार के साथ 4 आरोपियों को पकड़ा गया है 

गाजियाबाद: इस साल 15 फरवरी को हिंदी के लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास की कार फॉर्च्युनर चोरी हो गई थी। उनकी ये कार घर के बाहर ही खड़ी थी और सुबह पता चला कि कार गायब हो गई है। हालांकि अब अच्छी बात ये है कि पुलिस ने उस कार को 8 महीने बाद खोज निकाला है। कार गाजियाबाद में स्थित उनके आवास से चोरी हुई थी। पुलिस ने कार बरामद करने के अलावा चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है। गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, आरोपियों की पहचान मोहम्मद कल्लू, काला, कामिल और नसीबुद्दीन के रूप में हुई है। ये वाहनों को चोरी करने के बाद चेसिस नंबर बदल देते थे और फिर उन्हें बेच दिया करते थे।

8 महीने बाद चोरी हुई कार मिलने पर कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, '“चौर्यकला विशारद” श्रीमान कामिल उर्फ आमिर, मो०कल्लू उर्फ मोमीन, काला उर्फ आरिफ व नसीबो उर्फ नसीबुद्दीन द्वारा आठ माह पहले मेरे द्वार पर प्रदर्शित चौर्यकौशल पर यूपी पुलिस के खोजी-प्रयास भारी पड़े! अनेक वाहनों के साथ-साथ यह रथ भी बरामद करने के लिए आईपीएस कालानिधी नैथानी व उनकी टीम का आभार।'

कार चोरी होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर कई टीमों का गठन किया था। आरोपियों के पास से 2 फॉरर्च्यूनर, 1 स्विफ्ट और तमंचे बरामद हुए। बताया जाता है कि ये गिरोह 5 से 7 मिनट में गाड़ी चुराकर फरार हो जाता है। गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट कर बताया, 'थाना इन्दिरापुरम पुलिस द्वारा NCR क्षेत्र में लग्जरी गाडियां चोरी कर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 04 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, जिनके कब्जे से 03 लग्जरी कार, 02 अदद अवैध तमंचे व 04  कारतूस, घटना में प्रयुक्त 04 अदद मोबाइल फोन एवं चोरी करने के उपकरण बरामद हुए।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर