Kashmir BJP Leader Killed:अनंतनाग में बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हत्या, आतंकियों ने लालचौक के पास मारी गोली

देश
रवि वैश्य
Updated Aug 09, 2021 | 17:47 IST

Kulgam President of BJP Kisan Morcha Killed:कश्मीर से सोमवार को बड़ी खबर सामने आई वहां के अनंतनाग के लाल चौक इलाके में एक आतंकी हमला हुआ, जिसमें बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की मौत हो गई।

Kulgam President of BJP Kisan Morcha Ghulam Rasool Dar Killed
ये घटना अनंतनाग में हुई है जहां पर आतंकियों की काली करतूत सामने आई है  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की आतंकियों ने हत्या कर दी
  • आतंकियों ने लाल चौक पर अचानक बीजेपी नेता पर हमला कर दिया
  • बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार बीजेपी किसान मोर्चा के कुलगाम अध्यक्ष थे

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटे हुए दो साल हो गए हैं और सेना की मुस्तैदी से वहां के हालात भी काफी हद तक सामान्य हो रहे हैं, वहीं आतंकी बीच-बीच में कुछ कायराना हरकतें करने से बाज नहीं आते हैं वहीं सेना भी ऐसी घटनाओं का मुंहतोड़ जबाव देती रहती है, ताजा मामला कश्मीर के अनंतनाग से सामने आया है जहां बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार (Ghulam Rasool Dar) और उनकी पत्नी की आतंकियों ने हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि ये घटना अनंतनाग में हुई है जहां पर आतंकियों की काली करतूत सामने आई है आतंकियों ने लाल चौक पर अचानक बीजेपी नेता पर हमला कर दिया इस हमले में बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई है, हमले के बाद फौरन इस दंपत्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान उनको बचाया नहीं जा सका।

बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार बीजेपी किसान मोर्चा के कुलगाम अध्यक्ष थे, बताते हैं कि वो अपनी पत्नी के साथ अनंतनाग स्थित लाल चौक गए थे, यहां पहले से ही घात लगाकर बैठे आतंकवादियों ने गोलियां चलाकर उन दोनों के प्राण ले लिए गौर हो कि बीजेपी के पदाधिकारी होने के अलावा गुलाम रसूल डार सरपंच भी थे और हाल ही में हुए पंचायत चुनावों में उन्हें चुना गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर