आर्यन ड्रग्स केस पर बोले कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का तंज- अब लखीमपुर खीरी में मंत्री के बेटे से ध्यान हटा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के नार्कोटिक्स के मामला की वजह से लखीमपुर खीरी में मंत्री के बेटे के मसले से ध्यान हट गया है।

kapil sibbal
आर्यन ड्रग्स केस पर बोले कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का तंज 

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को आर्यन खान ड्रग मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को आड़े हाथ लिया और आरोप लगाया कि यह लखीमपुर की घटना से जनता का ध्यान हटाने के लिए केंद्र में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार द्वारा इस्तेमाल की गई रणनीति थी। .

सिब्बल ने ट्वीट किया, 'आर्यन खान मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कानून की नई प्रणाली सामने आई है। ड्रग्स के उपयोग या फिर पास में होने का कोई सबूत नहीं मिला फिर भी निर्दोष साबित होने पर कसूरवार। लखीमपुर खीरी में आशीष मिश्रा मामले से ध्यान सफलतापूर्वक हट गया।'

गौर हो कि एक गुप्त सूचना के आधार पर कि जहाज पर एक रेव पार्टी निर्धारित की गई थी, एनसीबी की एक टीम ने 2 अक्टूबर की शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा और कथित तौर पर ड्रग्स जब्त किया। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया, क्योंकि भारत 27.5 के स्कोर के साथ 2021 ग्लोबल हंगर इंडेक्स (GHI) में 116 देशों में से 94वें से फिसलकर 101वें स्थान पर आ गया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर