Bollywood Drug Case: पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद 6 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 03, 2020 | 14:40 IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को छह अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Kshitij Ravi Prasad in Bollywood Drug Case
क्षितिज रवि प्रसाद पर ड्रग्स का सेवन करने और लेन देन के आरोप हैं 

मुख्य बातें

  • धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को छह अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है
  • ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच में जुटी NCB ने क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में लिया था
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर क्षितिज रवि के वकील मानशिंदे ने गंभीर आरोप लगाए थे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले ( SSR Death Case) में ड्रग्स कनेक्शन (Drug Connection) को लेकर जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पिछले शनिवार को धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) से पूछताछ की और उन्हें हिरासत में ले लिया था,अब क्षितिज रवि प्रसाद को छह अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

क्षितिज पर ड्रग्स का सेवन करने और लेन देन के आरोप हैं, विशेष एनडीपीएस कोर्ट (NDPS Court) ने यह फैसला सुनाया है, गौरतलब है कि इस मामले में एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की गई थी। जिसके बाद एनसीबी ने क्षितिज को पूछताछ के लिए बुलाया था।

वहीं अभी सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर वकील मानशिंदे ने गंभीर आरोप लगाए थे। मानशिंदे का दावा है कि बॉलीवुड ड्रग मामले में बड़ी हस्तियों का नाम घसीटने के लिए जांच एजेंसी ने क्षितिज प्रसाद पर दबाव बनाया है और पूछताछ के दौरान उनके साथ बुरा बर्ताव किया। वहीं, एनसीबी ने मानशिंदे के आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनके पूछताछ एक पेशेवर तरीके से हुई।

कोर्ट में क्षितिज का पक्ष रखने वाले वकील मानशिंदे कहा था कि उनके मुवक्किल को एनसीबी द्वारा 'प्रताड़ित एवं उन्हें ब्लैकमेल' किया जा रहा है। क्षितिज को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया था। पिछले सप्ताह करन जौहर ने बयान देकर क्षितिज से दूरी बना ली। उन्होंने कहा कि क्षितिज बहुत थोड़े समय के लिए उनकी बहन की कंपनी के साथ जुड़े रहे। कोर्ट ने क्षितिज को छह दिनों की एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले क्षितिजा ने कहा कि उन्हें इस केस में फंसाया जा रहा है।

वहीं पिछले शनिवार को एनसीबी ने मामले में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, साला अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की। जबकि शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हुई थी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर