श्रीनगर: सौरा में आतंकियों ने पुलिस कांस्टेबल की हत्या की, गोलीबारी में बेटी भी हुई घायल

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के सौरा इलाके में आतंकवादियों ने पुलिस कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में उनकी बेटी घायल हो गई है।

Srinagar
श्रीनगर में आतंकी हमला 

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के सौरा इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में जम्मू-कश्मीर के एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। सिपाही को गोली लगने से गंभीर चोटें आई थीं। पीड़ित की पहचान जम्मू-कश्मीर के पुलिस कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी के रूप में हुई है। घटना में उनकी सात वर्षीय बेटी भी घायल हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि कादरी को एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आतंकियों ने कांस्टेबल पर सौरा इलाके में स्थित उनके घर में गोलीबारी की। 

आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर उस समय गोलीबारी की, जब वह अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे। कादरी तीसरे ऐसे पुलिसकर्मी हैं जिनकी इस महीने आतंकवादियों ने हत्या कर दी। बच्ची के दाएं हाथ में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर है। कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कांस्टेबल की हत्या पर शोक जताया और कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में पुलिस दलों को भेजा गया है। हम जल्द ही उन्हें (आतंकियों) पकड़ लेंगे।

हमले पर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बयान जारी कर कहा कि मैं श्रीनगर के सौरा में हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मैं लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि इस घिनौने हमले के लिए जिम्मेदार लोग बख्शे नहीं जाएंगे। मैं शहीद पुलिसकर्मी एसजीसीटी सैफुल्ला कादरी को सलाम करता हूं। 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सैफुल्ला कादरी को श्रद्धांजलि दी। आईजीपी कश्मीर ने कहा कि आतंकियों ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी हैं, उनकी 9 साल की बेटी पर भी फायरिंग की, जो घायल हो गई। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि जो भी आतंकवादी शामिल होगा हम उसे बेअसर कर देंगे।

तालिबान स्टाइल में आतंकी करेंगे कश्मीर में हमले ! स्टिकी बम नया हथियार

J&K: पुलवामा में आतंकी संगठन लश्कर-ए-इस्लाम की धमकी, 'घाटी छोड़ दें कश्मीरी पंडित'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर