जालौन: कांग्रेस जिलाध्यक्ष की पिटाई का वीडियो वायरल, महिलाओं ने लगाए छेड़खानी के आरोप

Jalaun news: यूपी के जालौन में कांग्रेस नेता पर छेड़छानी के आरोप लगे हैं। पीड़‍ित महिलाओं ने कांग्रेस नेता की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो वायरल हो गया। अब मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

जालौन: कांग्रेस जिलाध्यक्ष की पिटाई का वीडियो वायरल, महिलाओं ने लगाए छेड़खानी के आरोप
जालौन: कांग्रेस जिलाध्यक्ष की पिटाई का वीडियो वायरल, महिलाओं ने लगाए छेड़खानी के आरोप 

मुख्य बातें

  • जालौन में दो महिलाओं ने कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष की बुरी तरह पिटाई कर दी
  • महिलाओं का आरोप है कि कांग्रेस नेता ने उनके साथ छेड़खानी की थी
  • कांग्रेस ने अब इस मामले की जांच के लिए समिति का गठन किया है

जालौन : उत्तर प्रदेश के जालौन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा पर छेड़खानी के आरोप लगे हैं। यह मामला तब सामने आया, जब दो महिलाओं द्वारा उनकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ। महिलाओं का कहना है कि उन्‍होंने इसकी शिकायत प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष से की थी, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब पार्टी ने मामले की जांच के लिए पांच सदस्‍यीय कमेटी का गठन किया है। वहीं पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है। इन सबके बीच अनुज मिश्रा ने खुद पर लगे आरोपों को 'राजनीतिक साजिश' करार दिया है।

यह मामला जालौन जिले के उरई कोतवाली इलाके का है, जहां दो महिलाओं ने कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष अनु‍ज मिश्रा पर छेड़खानी के आरोप लगाए। छेड़खानी से तंग आकर उन्‍होंने सरेराह नेताजी की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो जालौन जिले के ओराई रेलवे स्टेशन के पास का है, जिसमें दोनों महिलाएं अनुज मिश्रा की जूते-चप्पल से पिटाई करती नजर आ रही हैं। कांग्रेस नेता की प‍िटाई करने वाली महिलाओं ने कहा, 'वह हमें कई दिनों से परेशान कर रहे थे। हमने अजय कुमार लल्‍लू जी से इसकी शिकायत की थी, लेकिन कोई एक्‍शन नहीं लिया गया।'

होगी जांच

मामला सामने आने पर कांग्रेस ने पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया है, जो इसकी रिपोर्ट पार्टी नेतृत्‍व को सौंपेगी। पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। उसका कहना है कि जांच के आधार पर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हम मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इन सबके बीच कांग्रेस नेता ने छेड़खानी के आरोप को 'राजनीतिक साजिश' बताया है।

कांग्रेस नेता ने कहा, 'मैं उस राजनीतिक साजिश को नहीं समझ पा रहा हूं, जिसमें मुझे फंसाया जा रहा है। दो महिलाएं अचानक आईं और मेरा कॉलर पकड़ लिया। उनके साथ चार और लोग भी थे, जो वीडियो बना रहे थे।' 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर