महबूबा मुफ्ती की BJP को चुनौती, कहा- 'दम है तो ताजमहल और लाल किले को मंदिर बना कर दिखाएं', देखें  Video

Mehbooba Mufti challenge to BJP: पीडीपी की चेयरमैन और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ताजमहल और लाल किले को लेकर बीजेपी को बड़ी चुनौती दे डाली है।

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर निशाना साधा है। महबूबा मुफ्ती ने ताजमहल और लाल किला को लेकर बीजेपी को बड़ी चुनौती दे डाली है, उन्होंने कहा कि यह लोग मुगलों के समय में बनी हुई चीजों जैसे ताजमहल, मस्जिदें, किलों को बिगाड़ने के पीछे पड़े हुए हैं। 

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी सरकार लोगों को रोजगार देने में असमर्थ साबित हो रही है, महंगाई लगातार बढ़ रही है। देश की संपत्ति को बेचा जा रहा है, उनके पास लोगों को देने के लिए कुछ भी नहीं है। इसलिए ध्यान भटकाने के लिए लोगों को मुसलमानों के पीछे लगाया जा रहा है। 

कोर्ट में दायर हुई याचिका, ताजमहल में बंद 20 कमरों को खोलने की मांग की गई, पता चले वहां हिंदू मूर्तियां हैं या नहीं

महबूबा ने यहां तक कह दिया कि अगर दम है तो ताजमहल, लाल किले को मंदिर बनाकर दिखाएं, फिर देखते हैं कि कितने लोग इस देश को देखने के लिए आते हैं।

'दावा किया जा रहा है कि ताजमहल पर शिव मंदिर था'

महबूबा बोलीं देश का पैसा लूटकर भागने वालों को वापस लाने की बजाए ये लोग मुगल काल में बनाई गईं संपत्तियों को तबाह करना चाहते हैं। गौर हो कि ताजमहल में हिन्दू मूर्तियां होने के दावा के साथ लखनऊ बेंच में एक याचिका दायर की गई है,दावा किया जा रहा है कि ताजमहल पर शिव मंदिर था और इमारत के बंद कमरों में आज भी हिन्दू देवी-देवताओं की मूर्तियां हैं, इसीलिए इन कमरों को खुलवाने की बात इस याचिका में कही गई है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर